अज़ान को लेकर विवादित ट्वीट करने के बाद आलोचनाओं में आए गायक सोनू निगम से सोशल मीडिया पर एक मुस्लिम लड़की ने चुभते सवाल किये हैं. जिनके जवाब देने से सोनू निगम कतरा रहे हैं.

यास्मीन अरोड़ा मुंशी वीडियो द्वारा शेयर किए गए इस विडियो को 42 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. इस वीडियो में वह सोनू निगम से कह रही हैं कि मुस्लिम होने के नाते मैं कहना चाहूंगी कि अजान से किसी को तकलीफ नहीं होनी चाहिए. आप 50 साल के हो चुके हैं और आज 50 साल बाद आपको कैसे याद आया कि इससे तकलीफ हो रही है. क्या आज बीजेपी के शासन में होने की वजह से आप ऐसा कह रहे हैं कि अजान से लोगों को दिक्कत होती है?

यास्मीन आगे कहा कि अगर आपको आवाज ही उठानी है तो किसी के हक के लिए आवाज उठाओ किसी को खुश करने के लिए नहीं. यास्मीन महिलाओं के हक की लड़ाई लड़ने वाली एक सोशल वर्कर हैं. यास्मीन ने सोनू निगम के साथ ही सिंगर अभिजीत को भी अपने सवालों के घेरे में खिंचा है.

यास्मीन अरोड़ा मुंशी वीडियो में कह रही हैं कि सोनू निगम जी गोरक्षा के नाम पर जो हत्याएं हो रही हैं उसपर आपने ट्वीट क्यों नहीं किया. अलवर में जब पहलू खान को मार दिया गया तो आपने उस वक्त ट्वीट क्यों नहीं किया? गोरक्षा के नाम पर जो हो रहा है उसे गुंडागर्दी कहते हैं, उसपर आपने ट्वीट क्यों नहीं किया सोनू निगम?

SONU NIGAM Tweet karna hai to Haq ke liye awaz uthate Nake kisi Dallo ko khush karne ke liye .. Boycott Sonu Nigam's Songs…

Posted by Yasmeen Arora Munshi on Monday, 17 April 2017


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE