पिछले दिनों क्रेज़ी सुमित नाम का एक बंदा ख़ासा पॉपुलर हुआ था उस बन्दे में ख़ास बात यह थी की वो सड़क चलती लड़कियों को किस करने भाग जाता था यह सब वो अपने यूट्यूब प्रैंक को वायरल बनाने के लिए करता था हालाँकि वो शूट फिक्स होते थे या नही वो तो सुमित ने पुलिस लाकर में पुलिसवालों को बता दिया होगा लेकिन इंडियन यूट्यूबर लड़कियों से हटकर कोई प्रैंक सोच ही नही पा रहे है कुछ हिम्मती लोग अलग हटकर कुछ करने की कोशिश भी करते है लेकिन ढांक के तीन पात .. कुछ हजार व्यूज आने के बाद वो नया आईडिया खोजने की बजाय कोई हॉट सी दिखने वाली मॉडल खोजने लग जाते है.

यूट्यूब पर एक चैनल है so effin Cray – यह बंदा/बंदी जो भी है इसकी ख़ास बात यह है की यह हर प्रैंक में सेक्स,हॉट,बूब्स,बंप, जैसे शब्द इतनी ज़बरदस्ती ‘फिट’ करते है जैसे विडियो देखने वाले को यही लड़की सड़क पर चलती हुई मिलेगी और इनसे भी वैसी ही बात करेगी. नीचे इस महान, लड़कियों को सेक्स ऑब्जेक्ट बनाकर बेचकर पैसे कमाने वाले चैनल का स्क्रीनशॉट है आप खुद देखिये.

और पढ़े -   विडियो- दिल्ली वालो सावधान, इस तरह खुले आम हो रही है चोरियां
डायरेक्ट और इनडायरेक्ट सेक्स बेचने में फर्क …?

कुछ लोगो को इसमें अपवाद भी लग सकता है की ‘it’s my body, it’s my choice’  के आधार पर लड़कियों को अपनी सेक्स लाइफ से लेकर अपने बूब्स साइज़ हिप साइज़ का बखान करने की पूरी आजादी है, लेकिन कहाँ आपको आज़ादी के नाम पर बेचा जा रहा है उसका भी पता होना चाहिए.

मजाल है की किसी लड़के का चेहरा नज़र आ जाये

इसके बाद आते है एक और महान चैनल “quick reaction team” की जानिब, जनाब पिछले स्नैपशॉट में तो अपनों कम से कम किसी विडियो की थंबनेल में लड़के जैसे परजीवी की उपस्थिति का एहसास हो सकता है लेकिन भाई ये लोग तो उनसे भी दो कदम आगे है मजाल है की कभी इन्होने किसी लड़के की फोटो अपने विडियो की थंबनेल में लगायी हो ..और तो और एक विडियो में यह सवाल पूछ रहे है की ” क्या आप प्रोस्टीटयूट से विवाह करना पसंद करेंगे” और इस सवाल का जवाब भी लडकियो से ही ले रहे है गज़ब का कमाल है भाई. विडियो नीचे है देख सकते है.

और पढ़े -   वीडियो के जरिए पवित्र काबा के कुछ रहस्यों को जानिए

मज़ाक से हटकर 

प्रैंक के नाम पर जिस तरह से इनडायरेक्ट सेक्स दर्शकों के दिमाग पर परोसा जा रहा है वो सच कहा जाये तो यह मामला काफी गंभीर है अभी निर्भया रेप केस में फैसला आये कुछ ही घंटे बीते है ऐसे में उन बलात्कारियों को जिन्होंने एक मासूम लड़की को एक सेक्स ऑब्जेक्ट से अधिक कुछ ना समझा, जिनके दिमाग में पोर्न फिल्मों ने हिंसात्मक सेक्स की लालसा जगा दी और इंसान से शैतान बन गये. उसी से मिलता जुलता कुछ काम यह प्रैंक विडियो भी कर रहे है जहाँ इनकी पहले से कास्ट की गयी मॉडल से सेक्स से रिलेटेड कुछ सवाल पूछे जाते है, मसलन के तौर पर “क्या आपको सेक्स के दौरान “वाइल्ड”  हो जाना पसंद है ऐसे में उनके पहले से तैयार जवाब होते है जिसमे 10 में से लगभग 8 लड़कियां हाँ बोलती है तथा उनकी हाँ में कुछ ऐसे शब्दों को भी जोड़ दिया जाता है जो दर्शक में दिमाग पर सीधा प्रभाव डालते है की अगर “खुश करना है तो ऐसे ही करना पड़ेगा”. 

और पढ़े -   दिशा पटानी का यह 'हॉट' डांस हुआ वायरल

जब लड़कियों ने ऑन स्क्रीन कहलवाया जाता है की तुम किस सेक्स टॉय से मास्टरबेट करना पसंद करती हो तो उनके जवाब का दर्शक के दिमाग पर सीधा असर यह पड़ता है की “सबकुछ” चलेगा की तर्ज़ पर उनमे हिंसक बलात्कारी प्रव्रत्ति जन्म लेती है. जो चीख पुकार, खून, देखकर और अधिक खुश होती है. एक सीधा सवाल – नीचे जो विडियो दिखाया गया है उसे देखकर बताइए की अगर यह विडियो 14-18 वर्ष का लड़का देखे तो उसपर इसका क्या प्रभाव पड़ेगा.. जवाब ज़रूर दें . कोहराम न्यूज़ के लिए विशेष 

Hindi News से सम्बंधित हर खबर सबसे पहले पढ़ने के लिए अभी हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE