मध्य प्रदेश के इटारसी में एक युवक को ट्रेन की खिड़की से बांधकर पीटने का सनसनीखेज विडियो सामने आया है। इस लड़के की गलती बस इतनी थी कि उसने बोतल से मुंह लगाकर पानी पी लिया था। इतनी-सी बात पर विवाद इतना बढ़ गया कि सहयात्री लड़कों ने उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी। बोतल का पानी जूठा करने का आरोप लगाकर लड़कों ने उसका पैर ट्रेन की खिड़की से बांध दिया और उसे मारना शुरू कर दिया। इस दौरान आरोपियों ने पीड़ित के कपड़े भी उतार दिए। आरोप है कि युवकों ने पीड़ित युवक को चार घंटे तक करीब 250 किलोमीटर तक ट्रेन की खिड़की से बांधे रखा।

और पढ़े -   देखे वीडियो: जुनैद हत्याकांड का सच, खुद उनके भाई की जुबानी

शुक्रवार की रात सुमित नाम का एक युवक जबलपुर से मुम्बई जाने के लिये पाटलिपुत्र एक्सप्रेस में सवार हुआ था। उसने ट्रेन में साथ वाली बर्थ पर सफर कर रहे यात्री की पानी की बोतल से पानी पी लिया। इस पर वह यात्री और उसके साथी नाराज हो गये और उन्होंने आरोप लगाया कि सुमित ने मुंह लगाकर उनकी बॉटल से पानी पिया। पहले उन्होंने कोच के अंदर ही उसे पीटा। बाद में चेन खींच कर ट्रेन रोकी और उसे अधनंगा करके खिड़की पर बांध कर उल्टा लटका दिया। सुपरफास्ट एक्सप्रेस में सुमित बाहर लटका चिल्लाता रहा लेकिन उसकी किसी ने कोई मदद नही की। लंबी दूरी की ट्रेन होने की वजह से जबलपुर के बाद उसका अगला स्टॉपेज इटारसी था। इटारसी और जबलपुर के बीच की दूरी 234 किमी है। जब ट्रेन इटारसी पहुंची तो वहां भी उसको उल्टा लटकाने वाले युवकों ने प्लैटफॉर्म पर उतरकर उसके साथ मारपीट की।

और पढ़े -   शबेकद्र की रात को देशप्रेम में डूबे मुसलमान, मस्जिद पर पूरी रात जगमगाता रहा तिरंगा

इटारसी स्टेशन पर वेंडरों ने जब उसके साथ मारपीट होते देखी तो उन्होंने हस्तक्षेप किया। उन्होंने उसे खिड़की से खोल कर नीचे उतारा। रेलवे पुलिस (जीआरपी) इटारसी पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक पी के जोशी ने बताया, ‘पटना निवासी तीन युवकों विक्की (24), रवि (25) और बलराम (24) को पीड़ित युवक सुमित काछी (25) की शिकायत पर आईपीसी की धारा 323, धारा 294 और धारा 34 के तहत गिरफ्तार किया गया है।’

और पढ़े -   देखे वीडियो: जुनैद हत्याकांड का सच, खुद उनके भाई की जुबानी

शुक्रवार की रात हुई इस घटना का एक व्यक्ति ने विडियो बना लिया था। सोमवार को जब यह विडियो सामने आया तो हंगामा मच गया। यह युवक घनी अंधेरी रात में 80 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड से चल रही ट्रेन में कई घंटे तक उल्टा लटका रहा। मुंबई महानगरी जा रही इस ट्रेन में सुरक्षा की इतनी व्यवस्था भी नहीं थी कि घटना को रोका जा सकता और न ही उस ट्रेन में सफर कर रहे लोगों ने बाहर लटके युवक को बचाने की कोई कोशिश की।


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE