भोपाल।  मध्य प्रदेश के गृह मंत्री बाबूलाल गौर का विवाद पीछा छोडने का नाम नहीं लेते। गुरुवार को एक वीडियो सामने आने से गौर का नाम फिर सुर्खियों में आ गया है। इस वीडियो में गौर बस पर चढ़ रही एक महिला को गलत तरीके से छूते दिख रहे हैं। न्यूज़ २४ की रिपोर्ट के अनुसार  82 वर्षीय गौर गुरुवार को भोपाल के बरखेड़ा पठानी इलाके में नई बसों का उद्घाटन करने गए थे।
बस को हरी झंडी दिखाने के बाद महिलाएं उसमें चढ़ने लगीं। आरोप है कि बस में चढ़ रही एक महिला को गौर ने गलत तरीके से छू लिया। उस महिला ने इस पर मुड़ कर भी देखा। जब वो बस में चढ़ने लगी तो गौर ने फिर थपकी मारी।
क्लिक करके विडियो देखें

बाद में इस घटना का वीडियो वायरल हो गया। कुछ ट्विटर यूजर्स ने गौर को तत्काल बर्खास्त करने की मांग करनी शुरू कर दी। इस घटना पर विपक्षी पार्टी कांग्रेस ने गौर का पुतला फूंक कर विरोध जताया। वहीं आम आदमी पार्टी उनके बंगले का घेराव करने पहुंच गई।
गौर से जब इस मुद्दे पर बात की गई तो उन्होंने कहा कि ”मैं भाजपा की महिला कार्यकर्ताओं को डायरेक्शन दे रहा था। महापौर भी वहीं थे। मैं सिर्फ यही कह रहा था कि महिलाओं को चढ़ने दिया जाए।”
Touching Woman Babulal Gaur Video Viral 
Touching Woman Babulal Gaur Video Viral , The woman was taking her seat in Bus while babulal Gaur touched her back and when she turned back again Babulal gaur touched her.

लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें