84222
कुछ इत्तेफाक ऐसे होते है जिन्हें देखकर यह लगता है जैसो मानो आज के लिए ही भविष्यवाणी की गयी थी. जैसे नीचे जो 2 विडियो दिए गये है उन्हें ध्यान से देखिये. पहले विडियो में सिम्पसन कार्टून में एक करैक्टर पूछता है की क्या उन्हें पता है अमेरिका के प्रेसिडेंट कौन है ? तो दूसरा कार्टून करैक्टर कहता है नही पता. इस पर सवाल पूछने वाला उसे खीचते हुए साथ ले जाता है जहाँ एक्सेलरेटर पर प्रेसिडेंट नीचे उतर रहे होते है और उपर हाथो में पेड वोट के बैनर लिए लोग उनका विरोध कर रहे होते है. बिलकुल यही सीन डोनाल्ड ट्रम्प के कुछ दिन पहले घटित हुआ था जिसे आप विडियो में देख सकते है. और सबसे ख़ास बात कार्टून में एक बन्दे के साथ से बैनर गिरता है वो ओरिजिनल विडियो में भी एक बन्दे के हाथ से बैनर गिरता है. क्या यह सब इत्तेफाक है.

दूसरी बात – डोनाल्ड ट्रम्प अपने इलेक्शन के दौरान महिलाओं को लेकर कुछ ज्यादा ही सुर्ख़ियों में रहे वहीँ कार्टून करैक्टर जब स्पीच देता है तो उसके माइक के नीचे ट्रम्प लिखा होता है और उसके नीचे लिखा होता है, अमेरिका – तुम मेरी पूर्व-पत्नी हो सकती हो.
तीसरी बात – कार्टून करैक्टर जिसके विरुद्ध इलेक्शन लड़ता है वो पुरुष ना होकर महिला होती है और उसका नाक नक्शा बहुत कुछ हिलेरी क्लिंटन जैसा ही होता है. सिम्पसन ने यह कार्टून सन 2000 में बनाये थे चुनाव से 16 वर्ष पूर्व.

विडियो देखकर काफी चौंक जायेंगे आप

इसके नीचे जो विडियो है उसमे सिम्पसन की वो 10 भविष्यवाणी है जो सच साबित हुई.

 


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें