कोहराम न्यूज़ नेटवर्क | सदियों से हमारे देश का समाज पुरुष प्रधान माना जाता रहा है. पीढिया दर पीढ़िया यहाँ के मर्दों को यही सिखाया गया है की घर की औरते चारदीवारी के अन्दर और घूँघट में ही अच्छी लगती है. एक अकेली यही ऐसी सीख थी जिसका पालन मर्दों ने पूरी सिद्दत के साथ किया है. हालाँकि अब माहौल थोडा बदल गया है. आधुनिक भारत की औरते घर की चारदीवारी से बाहर निकलना सीख गयी है.

वो अब हर वो काम करने में सक्षम है जो एक मर्द करता है. ब्रिटेन में चल रहे क्रिकेट विश्व कप का उदहारण ही ले लो. गुरुवार को यहाँ हुए सेमी फाइनल मुकाबले में भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने विश्व चैंपियन ऑस्ट्रेलिया को धुल चटाकर फाइनल में प्रवेश कर लिया. इस मैच में भारतीय खिलाडी हरमनप्रीत कौर ने वो कर दिखाया जो पुरुषो की क्रिकेट टीम का बड़े से बड़ा खिलाडी भी नही कर पाया.

चलिए जब पुरे देश में महिला सशक्तिकरण की बात हो रही है तो हम भी इसी मौके पर एक ऐसी विडियो से आपको रूबरू करा रहे है जिसको देखकर मशहूर सिंगर और डांसर सपना चौधरी भी पानी मांगने लगे. इस विडियो को देखने के बाद आपको भी ऐसा लगेगा की घुँघट के अन्दर रहने वाली महिलाए भी चाहती है की उन्हें भी एक बार अपने अरमान पुरे करने का मौका मिले.

खबरे ही खबरे नामक फेसबुक पेज पर अपलोड की गयी इस विडियो में देखा जा सकता है की एक घूँघट ओढे महिला डांस करने का मौका मिलते ही ऐसा डांस करना शुरू करती है की किसी भी प्रोफेशनल डांसर को उससे जलन होना शुरू हो जाये. हालाँकि यह विडियो पुराना है लेकिन अभी तक इस विडियो को करीब चार मिलियन लोग देख चुके है.

देखे विडियो 


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE