60775

सत्ता के नशे में चूर बीजेपी के एक और नेता का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है इसमें दिखाया गया है की कैसे नेताजी सड़क किनारे सब्जी बेचने वाली बुढ़िया सब्जी की टोकरियों पर लात मार रहे है इसे देखकर किसी का भी दिल पिघल सकता है लेकिन नेताजी को ऐसा घिनौना काम करते हुए ज़रा भी शर्म नही आई.

बताते चले की विडियो में नेताजी दिखाई पड़ रहे है वो दंतेवाडा के पूर्व राज्यमंत्री विजय तिवारी के बेटे अभिलाष तिवारी है जिन्होंने गरीब आदिवासियों की रोजी रोटी उजाड़ने का काम किया है।

इलाके को नक्सली प्रभावित होने के कारन अभिलाष तिवारी के गनमैन भी मिले हुए है लेकिन विडियो में आप देखिये अभिलाष तिवारी अपनी ताकत कहां पर दिखा रहे हैं ये साफ दिख रहा है। ये घटना तब कि है, जब अभिलाष तिवारी अपने सुरक्षाकर्मियों संग इलाके के दौरे पर निकले हुए थे।

बता दें कि, अभिलाष तिवारी अपने सुरक्षाकर्मियों संग इलाके के दौरे पर निकले थे, लेकिन सड़क किनारे सब्जियां बेचते आदिवासी इन्हें इतने नागवार गुजरे की उन्होंने लात मारकर उनकी सब्जियां ही बिखरा दीं। गांव के लोग इनके सामने हाथ जोड़ कर मिन्नतें करते रहे, लेकिन बीजेपी के नेता अभिलाष तिवारी ने उनकी एक न सुनी। जानकारी के मुताबिक, अभिलाष अपनी करनी पर शर्मिंदा है और सार्वजनिक रूप से आम जनता से माफ़ी मांगी है।


विडियो – आईबीएन – यूट्यूब चैनल

Video – BJP Minister Abhilash Tiwari Bully A Road Side Vendor,BJP,Abhilash Tiwari Video – BJP Minister Abhilash Tiwari Bully A Road Side Vendor


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें