2017 10largeimg11 oct 2017 084225230
सऊदी अरब में काम की तलाश में पुरुषो की तरह अब महिलाएं भी जाती हैं परन्तु कुछ महिलाएं यह आरोप लगाती है की उनके साथ वहाँ काफी दुर्व्यवहार किया जाता है न ही उन्हे ठीक से खाना मिलता है न ही वेतन, बल्कि उन्हे प्रताड़ित किया जाता है. ऐसा ही कुछ सऊदी में फंसी भारतीय महिला के साथ हो रहा है जिसका विडियो आजकल सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जो की आम आदमी पार्टी के सांसद भगवंत मान से मदद की भीख मांग रही है.क्योंकी सांसद भगवंत मान ने होशियारपुर की एक लड़की को भी बचाया था ऐसा वह महिला कह रही है की उसे उम्मीद है की वह उसे भी बचायेंगे.

लड़की पंजाबी भाषा में बात कर रही है परन्तु उसने अपना नाम व पता नहीं बताया. लड़की काफी रो रो कर विनती कर रही है और कह रही है की वह काफी गरीब परिवार से ताल्लुक रखती है और एक साल पहले सऊदी आई थी, उसकी माँ का ऑपरेशन होना है, वो सऊदी अरब से वापस आना चाहती है. बाकि युवतियों से अपील कर रही है की कोई भी यहाँ न आये यहाँ शोषण के साथ साथ यातनाएं भी दी जाति हैं.

अपने वीडियो में वह युवती बताती हैं कि उसे कई दिनों तक खाना नहीं दिया जाता है और कमरे में ताला लगाकर बंद कर दिया जाता है. विडियो में रो रो कर कह रही हैं की उसने वहा के पुलिस स्टेशन में भी रिपोर्ट लिखाई थी परन्तु उन्होने उसे वहाँ से डरा धमकाकर उसे फिर उसी घर में छोड़ दिया जहां से वह भागने की कोशिश कर रही थी. विडियो में वह रो रो कर सांसद भगवंत मन से मदद की गुहार कर रही है.

नीचे क्लिक करके वीडियो देखें


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE