Fake video of Nawaz Shrif's Daughter Maryam goes viral

अभी कुछ दिन पहले की ही बात है जब दुबई की एक प्रसिद्ध बिज़नेस पर्सन की शेखा सल्वा के नाम से झूठी खबर मीडिया में फैलाई गयी थी जिसके बाद बहुत से न्यूज़ पेपर को बाद में स्पष्टीकरण देना पड़ा. अचानक से झूठी ख़बरों की जैसे बाढ़ सी आ गयी है. भारतीय सेना द्वारा 20 आतंकवादी मारे जाने की खबर, पाकिस्तान के साथ रूस का युद्ध अभ्यास यह सभी खबर झूठी निकली. इसके बाद एक और झूठी खबर मीडिया में फैलाई जा रही है जिसमे एक महिला अर्धनग्न हालत में डांस करती हुई नज़र आ रही है. इस महिला को पाकिस्तान के प्रधानमन्त्री नवाज़ शरीफ की बेटी मरियम नवाज़ शरीफ बताया जा रहा है. हालाँकि क्यों इस महिला को मरियम बताया जा रहा है जबकि किसी भी एंगल से यह मरियम नवाज़ शरीफ से नही मिलती.(किसी और महिला का विडियो है जिसे किसी भी तरह वाद-विवाद की आवश्यकता नही है). इन सभी झूठी ख़बरों में या तो पाकिस्तान केंद्र में है या मुस्लिम समुदाय. पिछले दिनों बांग्लादेश से एक-दो फोटो आई थी उसके बाद फोटोशॉप की ऐसी बाढ़ आई की लगभग सभी मीडिया में एक से एक नयी फोटो दिखाई देने लगी.

youtube पर ऐसी बहुत सी विडियो है जिसमे कोई महिला छोटे कपडे पहन कर डांस कर रही है या फिर मिनी स्कर्ट. वो सब नार्मल है लेकिन जब उस महिला की झूठी पहचान किसी प्रसिद्ध हस्ती के नाम से करायी जाती है तब मामला गंभीर हो जाता है.  अपने घर में अपनी माँ-बहन की इज्ज़त ना करने वाले ऐसी ख़बरों को बहुत चाव से झूठा बनाकर फैलाते है.

विडियो नीचे है. 

Fake Video Viral of Nawaz Sharif Daughter Maryam Nawaz Sharif, watch leaked MMS of Maryam Nawaz Sharif, Video download mariyam nawaz sharif sex, adult video of maryam nawaz sharif


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें