वाराणसी/इलाहाबाद. कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी जल्द ही विवाह बंधन में बंध सकते हैं। विवाह की सारी रश्में आनंद भवन से संपन्न होंगी। इसकी सुगबुगाहट तेज हो गई है। दरअसल, सोनिया गांधी का बार-बार आनंद भवन दौरा कुछ ऐसा ही इशारा कर रहा है। सोनिया गांधी एक माह के अंदर दो बार इलाहाबाद आ चुकी हैं और कुछ खास लोगों को छोड़कर किसी से भी नहीं मिलीं। ऐसे में कयासों का बाजार गर्म हो गया है। सूत्रों का मानना है कि यूपी चुनाव से पहले राहुल की शादी हो सकती है।
rahul gandhi
दरअसल, सोनिया गांधी 12 फरवरी को आनंद भवन आई थीं। एक दिन रुकने के बाद वे दिल्ली चली गई थीं। तब लगा था कि यूपी के सियासी समीकरण बदलने वाले हैं। इसके बाद सोनिया फिर 7 मार्च को इलाहाबाद पहुंची। एक घंटे तक उन्होंने आनंद भवन में समय बिताया। उनके साथ एक युवती भी थी। संभवतः यह वही युवती थी, जिससे राहुल गांधी की शादी हो सकती है।
वायरल हो चुकी है राहुल की तस्वीर
दरअसल, 28 अप्रैल 2004 को एक अंग्रेजी अखबार में छपी खबर के मुताबिक 2004 के चुनाव में राहुल गांधी ने माना था कि उनकी गर्लफ्रेंड है और उसका नाम वेरोनिक कार्टेल्ली है। राहुल ने बताया था कि वह स्पेनिश मूल की है। इससे पहले राहुल गांधी के साथ एक विदेशी लड़की की फोटो वायरल हुई थी, इसके बाद से लड़की का नाम जोनिता बताया जा रहा।
एक विदेशी युवती के साथ सोनिया
सोनिया गांधी एक विदेशी युवती के साथ आनंद भवन पहुंची थीं। सूत्रों की मानें तो यह वही युवती है, जिसकी तस्वीर एक बार राहुल गांधी साथ वॉयरल हुई थी। इस युवती के आनंद भवन आते ही चर्चाओं का बाजार गर्म हो गय।
अब राहुल की भी आनंद भवन से होगी शादी
सूत्रों की मानें तो राहुल गांधी की शादी भी आनंद भवन से ही हो सकती है। सोनिया का बार-बार दौरा कुछ इसी ओर इशारा कर रहा है।
इंदिरा गांधी की भी आनंद भवन में हुई थी शादी
आयरन लेडी इंदिरा गांधी की शादी भी आनंद भवन में शादगी पूर्वक हुई थी। 16 मार्च 1942 को फिरोज गांधी से वे परिणय सूत्र में बंधी थी। (patrika)

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE