bani swami om pee

नई दिल्ली: शो के दो कंटेस्टेंट ने मिलकर घर को ऐसा लीचड़ बना रखा है की शो घर में देखने लायक ही नही रहा, जहाँ प्रियंका जग्गा अपनी बदतमीज़ी के कारण लोगो के टीवी चैनल बदलवा चुकी है, सलमान ने उन्हें तभी घर से बाहर कर दिया था अब उसी प्रियंका के ओन स्क्रीन पिताजी स्वामी ओम ने ऐसी गन्दगी फैलाई की बिग बॉस का नाम सुनने से ही घिन आने लगे.

बिग बॉस 10 शो में अब तक घर के अंदर का माहौल काफी गरमाया रहा है. इस सीजन में बिग बॉस के शो में एक ऐसे कंटेस्टेंट ने हिस्सा लिया जो अपनी हरकतों के कारण पूरे शो में चर्चा में रहा और घर के अन्य सदस्यों को परेशान भी किया. इनका नाम है स्वामी ओम. दिखने में सीधे साधे लगने वाले स्वामी की कारिस्तानियां काफी मशहूर रहीं, लेकिन अन्य सदस्यों के साथ उनका व्यवहार काफी बुरा रहा जिसके चलते उन्हें घर से बाहर का रास्ता देखना पड़ा है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार स्वामी ओम ने एक कटोरे में अपना पेशाब भरकर बानी के मुंह पर तथा रोहन के कपड़ो पर फेक दिया, जिससे रोहन और स्वामी में हाथापाई हो गयी और रोहन ने स्वामी ओम के मारा एक ज़ोरदार थप्पड़ और बानी ने मारी लात, घर वालो ने स्वामी को पकड़कर जेल में बंद कर दिया. घर के अन्य सदस्यों को लगा कि अब ओम स्वामी को बर्दाश्त करना उनके बस के बाहर हो गया है तो उन्होंने बिग बॉस से स्वामी को लेकर शिकायत की. जिसके बाद शो से स्वामी को बाहर निकाल दिया गया. ओम स्वामी के घर से निकलने के बाद बाकी के सदस्यों ने राहत की सांस ली है.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

Facebook Comment

Related Posts

loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें