आपको याद होगा जब मोहम्मद शमी ने अपनी वाइफ के साथ एक फोटो शेयर किया था उस पर काफी हंगामा मचा था, मामला वाइफ के डीप नैक तथा स्लीवलेस ड्रेस को लेकर था हालाँकि सेलिब्रिटीज की वाइफ के लिए इस तरह की ड्रेस पहनना कोई बहुत बड़ी बात नही थी लेकिन कुछ सिरफिरे लोगो ने इस पर कमेंट किया.

पहले यह बात क्लियर करते हुए चलते है की मक्खी हमेशा गन्दगी पर बैठती है और पत्नी, बीबी, बेटी, बहिन में औरत देखने वाले हर समुदाय में बहुत मात्रा में मिलते है, जो अपनी बहन को सावित्री बनाकर चौराहे पर खड़े होकर ‘आँखे सेकते’ नज़र आते है. ऐसे ही गन्दी मक्खियों के हाथ में जब चाइना ने सस्ता स्मार्ट फ़ोन और जियो ने फ्री इन्टरनेट दिया तो वो अब मोहल्ले का चौराहा छोड़कर सोशल मीडिया पर आ धमके, लेकिन इसमें सबके कमाल की बात अब तक यह लोग नेत्रत्व विहीन थे जिसका ज़िम्मा संभाला मीडिया ने और उन्हें वो वो परोस कर देने लगा जिसे वो देखना चाहते थे.

shami647_122616063231
मीडिया ने बता दिया की मुस्लिम सेलेब्रिटी की पत्नियों के फोटो में क्या देखना है

मोहम्मद शमी ने अपनी वाइफ के साथ एक बेहद खूबसूरत फोटो डाला, जिस पर गन्दी मक्खियों ने कुछ कमेंट किया, और कमेंट करते ही मीडिया ने इतनी तेज़ी दिखाई ..शायद इतनी तेज़ी से पुलिस भी बीफ की खबर सुनकर कार्यवाही ना करती हो. मीडिया ने चुन चुनकर उन मुस्लिम नामो वाले व्यक्तियों के कमेंट दिखाने शुरू कर दिए और खबर बन गयी “शमी की पत्नी पर आपत्तिजनक कमेंट, शमी ने अपलोड की फोटो,नाराज़ हुआ मुस्लिम समाज”. यह एक तरह से चाय में अफीम मिलाने जैसा था जिससे अगली बार फिर कोई मुस्लिम सेलेब्रिटी अगर अपने साथ पत्नी या बहन का फोटो लगाये तो उसमे क्या देखना है यह मीडिया ने सबको बता दिया.

फिर उसके बाद वही हुआ जो पहले से अफीम पिलाकर माहौल तैयार किया गया था, इस बार फोटो अपलोड की इरफ़ान पठान ने और जिसका अंदेशा था वहीँ ख़बरें बनना शुरू हो गयी. जिन लोगो ने इरफ़ान खान की तारीफ की वो 98% है जिन्होंने उसमे सही कमेंट नही किये वो मात्र 2% है.

पिछले दिनों गौरक्ष्कों पर प्रधानमंत्री मोदी ने कड़ी भर्त्सना की थी और सभी राज्य सरकारों को निर्देश दिए थे की ऐसे असामाजिक तत्वों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाए. इस ब्यान को ट्वीट भी किया गया और बदले प्रधानमंत्री मोदी के इस ब्यान की लोग खिल्ली उड़ाने लगे लेकिन यह खबर नही बनी?. (ट्वीट पर क्लिक करके,रीट्वीट पढ़ें )

 


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE