नई दिल्ली – सेक्स सीडी मामले में आम आदमी पार्टी में मंत्रिपद से बर्खास्त हुए संदीप कुमार को लेकर यूं तो सोशल मीडिया पर मजाक उड़ाया जा रहा है. ऐसे बुरे वक़्त में जहाँ पार्टी से लेकर अपने तक साथ छोड़ जाते है वहीँ एक वेबसाइट ऐसी है जिसने संदीप को लेकर अपने प्रेम का इज़हार किया है. जी हाँ हम बात कर रहे है पोर्नहब नामक पोर्न वेबसाइट की जिसने संदीप कुमार को लेकर ट्वीट किया है.

पोर्नहब वेबसाइट ने ट्वीट करके कहा की हम अपने सभी एम्प्लोयी से बहुत प्यार करते है और उनमे संदीप कुमार भी शामिल है. अभी तक यह ट्वीट 2800 रीट्वीट किया जा चूका है. अधिकतर भारतीय यूजर का कहना है की ज़रूर पोर्नहब का मालिक कोई इंडियन होगा जिस कारण उसे भारत में चल रही उथल पुथल की जानकारी होगी.

पॉर्नहब वेबसाइट का ज्यादातर कंटेंट यूजर्स द्वारा अपलोड किए पॉर्न विडियो ही होते हैं। इसके लिए यूजर्स को पैसे भी दिए जाते हैं। संदीप कुमार विवाद पर वेबसाइट ने ट्वीट किया है कि हम अपने सभी कर्मचारियों से प्यार करते हैं और उनमें संदीप कुमार भी शामिल हैं। आम आदमी पार्टी के बर्खास्त विधायक के बारे में वेबसाइट ने ऐसा ट्वीट किया है।

यह भी हो सकता है की संदीप कुमार की सेक्स सीडी सामने आने के बाद यूजर्स ने बहुत तेज़ी से इन्टरनेट पर सर्च करना शुरू किया हो और उन्हें डायरेक्ट पोर्न हब का लिंक मिला हो जिस कारण पोर्न हब ने इस मामले में दिलचस्पी ली.

 


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें