नई दिल्‍ली: ऋषि कपूर हमेशा अपने बेबाक विचारों को लेकर जाने जाते है, पिछले वर्ष बीफ को लेकर उनके खुले ब्यान से जहाँ कट्टरपंथीयों ने उन्हें निशाना बनाया था वहीँ एक के बाद एक ज़ोरदार ट्वीट करके वो हमेशा सुर्ख़ियों में रहते हैं. जम्मू और कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नैशनल कांफ्रेंस के वरिष्ठ नेता फारूक अब्दुल्ला के पाक अधिकृत कश्‍मीर (पीओके) पर दिए बयान के समर्थन में उतरे एक्‍टर ऋषि कपूर ने पीओके, पाकिस्‍तान को देने और कश्‍मीर को भारत का हिस्‍सा कह कर इस विवाद को सुलझाने की बात कही है.

अपने विवादित ट्वीट में उन्होंने POK को पाकिस्तान का हिस्सा कह डाला, दरअसल शनिवार को फारूक अब्दुल्ला ने कहा था कि पाक अधिकृत कश्मीर (पीओके) पाकिस्तान का हिस्सा है और उसे पाकिस्तान से कोई छीन नहीं सकता. उन्होंने यह भी कहा कि कश्मीर का जो हिस्सा भारत के पास है, वह भारत का हिस्सा है. उन्होंने कहा कि चाहे कितनी भी जंग क्यों न हो जाए, ये नहीं बदलने वाला है.

अब्‍दुल्‍ला के इसी बयान पर ऋषि कपूर ने ट्वीट कर उनका समर्थन किया और अपने ट्वीट में एक भावनात्‍मक अपील कर दी. ऋषि ने उनका समर्थन करते लिखा, ‘फारूक अब्दुल्ला जी, सलाम! सर, मैं आपसे पूर्ण रूप से सहमत हूं. जम्मू-कश्मीर हमारा है, और पीओके उनका. हमारी समस्या के समाधान का यह एक ही तरीका है. मैं 65 साल का हो चुका हूं और मरने से पहले पाकिस्तान देखना चाहता हूं. मैं चाहता हूं कि मेरे बच्चे अपनी जड़ें देखें. बस करवा दीजिए. जय माता दी!’


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE