अलवर के भाजपा विधायक की चौंका देने वाली तस्वीरें

वाराणसी. अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर प्रतिष्ठित जवाहर लाल नेहरु विश्वविद्यालय में प्रतिदिन 3 हजार से ज्यादा कंडोम और 5 सौ से ज्यादा गर्भनिरोधक इंजेक्शन मिलने का विवादास्पद बयान देने वाले अलवर के भाजपा विधायक ज्ञानदेव आहूजा की नर्तकियों पर पैसे लुटाने की बेहद आपत्तिजनक तस्वीरें पत्रिका यूपी के हाथ लगी हैं। बताया जाता है कि यह तस्वीरें लोहरी मेले के दौरान युवा पंजाबी सेवा समिति के एक होटल में आयोजित कार्यक्रम की हैं, जिसमे आहूजा एक नर्तकी पर 500 रूपए के नोटों की बरसात करते देखे जा सकते हैं। हमने इन तस्वीरों के बारे में जब ज्ञानदेव आहूजा से संपर्क करने की कोशिश की तो उन्होंने कोई भी जवाब देने से साफ़ इनकार कर दिया।इस कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश से भी लोग मौजूद थे
बीजेपी विधायक ने आरोप लगाया था कि जेएनयू अय्याशी का अड्डा है और वहां शराब की बोतले और कंडोम पाए जाते हैं। दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय को लेकर बीजेपी विधायक के इस बयान से जेएनयू के छात्र भड़क गए हैं बीजेपी विधायक ने यह बयान अपने विधानसभा क्षेत्र में एक प्रोटेस्‍ट मार्च के दौरान दिया। आहूजा ने कहा कि जेएनयू में रोज रात आठ बजे के बाद कल्चरल प्रोग्राम होता है जिसमें छात्र न्यूड होकर डांस करते हैं।

bjp mla thrwoing currency in a dancer

जेएनयू के देशद्रोह के आरोपी छात्रों के खिलाफ अलवर में एक प्रदर्शन को संबोधित करते हुए आहूजा ने कहा कि जेएनयू में रोजाना 3000 बीयर की बोतलें, 2000 शराब की बोतलें, 10 हजार सिगरेट के टुकड़े, 4 हजार बीड़ी, 50 हजार हड्डियों के टुकड़े, 2 हजार चिप्स के पैकेट, 3 हजार उपयोग किए गए कंडोम और 500 गर्भपात के इंजेक्शन मिलते हैं। यहां के छात्र नंगा होकर डांस करते हैं। 63 वर्षीय आहूजा ने कहा कि कंडोम हमारी बहनों और बेटियों के साथ गलत काम के लिए इस्तेमाल किए जाते हैं।

गौरतलब है कि आहूजा ने अपने बायोडेटा में 12वीं कक्षा तक की शिक्षा हासिल करने की बात कही है। उन्होंने आरोप लगाया कि ज्यादातर छात्र रात 8 बजे बाद ड्रग्‍स लेते हुए मिलते हैं। आहूजा ने अपने आरोप में कहा कि जेएनयू में पढऩे वाले छात्र दिन में प्रदर्शन करते हैं और रात में आपत्तिजनक डांस में डूबे मिलते हैं। हमारी बेटियों और बहनों के साथ यहां बुरा काम होता है। आहूजा ने छात्रों को देशद्रोही करार देते हुए मांग की है कि उनके खिलाफ मामले दर्ज किए जाएं। (पत्रिका)


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE