बेंगलुरु: बीते कल देश भर के अलग अलग शहरों में छापेमारी कर करीब दर्जन भर लोगों को गिरफ्तार करने वाली नेशनल इन्वेस्टीगेशन एजेंसी (NIA) की कार्यवाई से परेशान एक संदिग्ध मोहम्मद अफज़ल की पत्नी बुशरा का कहना है कि उसका पति एक आम ज़िन्दगी जीने वाला सॉफ्टवेयर इंजीनियर है जो सिर्फ अपने काम से मतलब रखता है, उस पर लगाये गए इलज़ाम बेबुनियाद हैं।

download-3-1

नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी की तरफ से की गयी कार्रवाई को बयान करते हुए बुशरा ने बताय कि बहुत से हथियारबंद लोगों ने सुबह तड़के ३ बजे उनके घर में दबिश दी और उसके घर छानबीन शुरू कर दी, उनमें से किसी ने उन्हें अपना आई.डी. कार्ड नहीं दिखाया, बस उन्हें इतना बताया गया कि दिल्ली से बड़े अफसरों की टीम ने उनके घर पर छापेमारी की है।

छानबीन के दौरान जांच एजेंसियों ने उनके घर से लैपटॉप, कार, मोटरसाइकिल, पेन ड्राइव और भी बहुत कुछ सामान ज़ब्त कर लिया। इसके इलावा अधिकारी उनके घर से अरबी में लिखी किताबें और बाकी कागज़ात जो उन्होंने इस्लाम और कुरान को बेहतर तरीके से समझने के लिए जुटाए थे को भी जब्त कर लिया।

अपने परिवार के बारे बुशरा ने बताया कि हम एक आम ज़िन्दगी जीने वाले लोग हैं जो सादी ज़िन्दगी जीने में यकीन रखते हैं। मैं खुद एक एच.आर. हूँ जबकि मेरे पति व्हाइट फील्ड इलाके में बतौर सॉफ्टवेयर इंजीनियर काम करते हैं। साभार: siasat


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें