कॉमेडी नाइट्स में पलक का किरदार निभाने वाले कीकू शारदा को गुरुवार को हरियाणा के फतेहाबाद कोर्ट में पेश किया जाएगा. बुधवार को उन्हें बाबा राम रहीम का मजाक उड़ाने के आरोप में एक मामले में तो जमानत मिल गई थी, लेकिन फतेहाबाद पुलिस ने उन्हें दोबारा गिरफ्तार कर लिया.

sharda_sm_fb_650_011416082522

फतेहाबाद पहुँचने पर कीकू को फिर अरेस्ट   कर लिया गया था. कीकू को फतेहाबाद में दर्ज मामले में अदालत में पेश किया जाएगा. कैथल में दर्ज मामले में कीकू को अदालत ने निजी मुचलके पर जमानत दे दी थी.

31 दिसंबर को दर्ज हुआ था केस
गौरतलब है कि कीकू शारदा पर भारतीय  दंड सहिंता की धारा 295 ए  के तहत 31 दिसंबर को मामला दर्ज किया गया था. पुलिस ने कहा कि सिरसा स्थित डेरा सच्चा सौदा के अनुयायी उदय सिंह की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया था.

एक केस में मिल गई थी जमानत  

 कीकू शारदा को बाबा गुरमीत राम रहीम सिंह के अनुयायियों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 295-ए के तहत गिरफ्तार कर कैथल में मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया था, जिन्होंने उन्हें 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेजने का आदेश दिया था. हालां‍कि बाद में उन्हें जमानत मिल गई थी.

कीकू शारदा पर आरोप है कि उन्होंने डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम की मूवी ‘एमएसजी-2′ के एक सीन पर कॉमेडी एक्ट पेश किया था. उनके साथ कुल नौ लोगों पर धार्मिक भावनाएं भड़काने का केस दर्ज है. डेरा सच्चा सौदा समर्थकों का आरोप है कि एक चैनल पर ‘जश्न-ए-आजादी’ शो के कॉमेडी एक्ट में डेरा सच्चा सौदा प्रमुख की फिल्म ‘एमएसजी-टू’ के एक सीन के साथ छेड़छाड़ की गई है. यह शो 27 दिसंबर को टेलिकास्ट किया गया था. इसमें गुरमीत राम रहीम जैसे गेटअप में टीवी आर्टिस्ट्स को शराब परोसते और लड़कियों के साथ अश्लील डांस करते दिखाया गया.

‘हमारा मकसद धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं’
हालांकि कीकू शारदा ने पूछताछ से पहले मीडिया से कहा, ‘हम कलाकार हैं. हमारा काम हंसाना है. हमारा मकसद किसी की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं है. यदि किसी की भावनाओं को ठेस पहुंची है तो हाथ जोड़कर माफी मांगता हूं.’

इन नौ लोगों पर मुकदमा दर्ज
डेरा सच्चा सौदा सर्मथकों ने कीकू शारदा के अलावा 9 और कलाकारों पर केस दर्ज किया है. जिसमें कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शो में नजर आने वाले सुनील ग्रोवर (गुत्थी), असगर अली (दादी), राजीव ठाकुर, पूजा बनर्जी, मुन्ना राय, गौतम गुलाटी और सना खान पर केस दर्ज हुआ है.

साभार http://aajtak.intoday.in/


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें