नई दिल्‍ली। जेएनयू विवाद थमा नहीं है और इस बीच भाजपा नेताओं के विवादित बयान भी जारी है। पिछले दिनों राजस्‍थान के एक विधायक द्वारा राहुल गांधी को लेकर दिए बयान के बाद अब एक अन्‍य भाजपा नेता ने विवादित बयान दे दिया है।

अंग्रेजी अखबार इंडियन एक्‍सप्रेस की खबर के अनुसार, अलवर से भाजपा विधायक ज्ञानदेव आहूजा ने आरोप लगाया है कि जेएनयू में हर रोज 3 हजार यूज्‍ड कंडोम निकलते हैं वहीं 2 हजार शराब की बोतलें भी मिलतीं हैं। भाजपा विधायक ने यह बयान अपने विधानसभा क्षेत्र में एक प्रोटेस्‍ट मार्च के दौरान कही।

ज्ञानदेव यहीं नहीं रूके और उन्‍होंने आगे कहा कि जेएनयू में रोजाना सिगरेट के 10 हजार बट्स, 500 उपयोग किए हुए अबॉर्शन के इंजेक्‍शन भी मिलते हैं। आहूजा ने कहा कि कैम्‍पस में इसके अलावा 50 हजारा हड्डियां, 2 हजार चिप्‍स के खाली पैकेट्स और बीड़‍ियों के टुकड़े मिलते हैं।

आहूजा ने आगे कहा कि मैं आपके सामने वो बातें रख रहा हूं जो कि सोशल मीडिया और न्‍यूज चैनल्‍स पर चल रहे हैं।

उनके अनुसार जब मां दुर्गा अष्‍टमी होती है तो जेएनयू के छात्र महिषासुर जयंती मनाते हैं। ज्‍यादातर छात्र रात 8 बजे बाद ड्रग्‍स लेते मिलते हैं। जेएनयू में पढ़ने वाले छात्र बच्‍चे नहीं हैं, लेकिन उनके दो-दो बच्‍चे हैं। दिन में वो प्रदर्शन करते हैं और रात में आपत्तिजनक डांस में डूबे मिलते हैं। आहूजा ने छात्रों को देशद्रोही करार देते हुए मांग की है कि उनके खिलाफ मामले दर्ज किए जाएं। (नईदुनिया)


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment

Related Posts

loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें
SHARE