527182-reliancejiowelcome

मुंबई | रिलायंस कंपनी के हेड मुकेश अम्बानी , इस दिवाली रिलायंस जियो के ग्राहकों को एक और खुशखबरी दे सकते है. सूत्रों से मिली खबर के अनुसार रिलायंस जियो अपने वेल्कम ऑफर को और आगे बढ़ा सकती है. इसके लिए कंपनी ने तैयारी शुरू कर दी है, बस औपचारिक घोषणा करना बाकि है.

बिज़नेस न्यूज पेपर मिंट में छपी खबर के अनुसार रिलायंस जियो का वेलकम ऑफर मार्च तक बढाया जा सकता है. इस बारे में कंपनी ने फैसला किया है की वो अपने ग्राहकों को अब 31 दिसम्बर की बयाय 31 मार्च 2017 तक मुफ्त इन्टरनेट और कॉल की सुविधा देगी. इस बारे में कंपनी ने अपने अधिकारियो को सूचित कर दिया है.

दरअसल कंपनी के स्ट्रैटजी प्लाइंग हेड चाहते है की कंपनी अपने वेलकम ऑफर को तीन महीने के लिए आगे बढ़ा दे. इसके पीछे उनका तर्क यह है की अभी तक जियो का स्ट्रक्चर उतना मजबूर नही हुआ है की हम अपने ग्राहकों को अच्छी सेवा उपलध करा सके. जब तक हम अपने नेटवर्क को और मजबूत न कर ले तब तक ग्राहकों से पैसा लेना ठीक नही होगा.

स्ट्रैटजी प्लाइंग हेड के मुताबिक हम ग्राहकों से तब तक पैसा नही ले सकते जब तक हम अपने ग्राहकों को संतोषजनक सेवा प्रदान करना शुरू न कर दे. इस बारे कंपनी को अवगत करा दिया गया है. सूत्रों के अनुसार कंपनी ने स्ट्रैटजी प्लाइंग हेड की सलाह को मानते हुए अपने वेलकम ऑफर को, और तीन महीने तक बढाने का फैसला किया है.

मालूम हो की रिलायंस जियो की सभी सर्विस 31 दिसम्बर तक फ्री है. कंपनी के हेड मुकेश अम्बानी ने इसकी घोषणा करते हुए कहा था की जियो के ग्राहकों को 31 दिसम्बर तक सब फ्री मिलेगा. 1 जनवरी से जियो अधिकारिक तौर पर लांच हो जाएगा, इसके बाद ग्राहकों को जियो की सर्विस चालू रखने के लिए रिचार्ज कराने होंगे.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें