Donald Trump,Daughter,Sexy Photo,Controversial Photo Donald Trump,15 Years old daughter of trump

वॉशिंगटन  –अमेरिका में रिपब्लिकन पार्टी की तरफ से राष्ट्रपति की उम्मीदवारी हासिल करने की दौड़ में सबसे आगे चल रहे डॉनल्ड ट्रंप अपने बयानों के लिए खूब जाने जाते हैं। ट्रंप का अपनी बेटी इवांका से संबंध हमेशा रोमांचकारी रहा है। डोनल्ड ट्रंप की और उनकी बेटी की एक 1996 की तस्वीर इंटरनेट पर खूब चर्चित हुई है। इस तस्वीर में दिख रहा है कि इवांका अपने पिता की गोद में बैठी हुई हैं। दोनों जहां बैठे हैं वहां तोते की मूर्तियां है। तोतों का यह जोड़ा पानी उगल रहा है।

और पढ़े -   अंतर्राष्ट्रीय न्यायाधिकरण ने म्यांमार को 'रोहिंग्याओं के नरसंहार' का दोषी पाया

शायद तस्वीर इस तरह की नहीं होती तो इतनी चर्चित नहीं होती। जब यह तस्वीर क्लिक की गई तब इवांका 15 साल की थीं। इस तस्वीर में वह मिनी-स्कर्ट में हैं। इवांका का हाथ ट्रंप के चेहरे पर है। यह तस्वीर ट्रंप के मार-अ-लागो एस्टेट में 1996 में ली गई थी। 9 साल पहले ट्रंप से एक इंटरव्यू में पूछा गया था कि यदि उनकी बेटी प्लेबॉय में आती हैं तो वह कैसा महसूस करेंगे?

ट्रंप ने जवाब दिया था, ‘यह निराशाजनक होगा। सच में नहीं लेकिन इस पर निर्भर करता है कि उस मैगजीन में मैटर क्या है। मैं नहीं सोचता का इवांका ऐसा करेगी। हालांकि वह बेहद खूबसूरत है। मैंने कहा था कि इवांका मेरी बेटी नहीं होती तो मैं उसके साथ डेट करता।’ इसी साल ट्रंप ने रोलिंग स्टोन से कहा था कि इवांका सच में खास और खूबसूरत है।

और पढ़े -   उत्तर कोरिया के विदेश मंत्री बोले, ट्रम्प की धमकी कुत्ते भोकने जैसी

Donald trump and his daughter controversial photo goes viral

Keywords – Donald Trump,Daughter,Sexy Photo,Controversial Photo Donald Trump,15 Years old daughter of trump,donald daughter


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE