cmo ask for sex

अलवर। राजस्थान के रामगढ़ ब्लॉक CMHO केके मीणा और लैब टेक्नीशियन प्रेम चंद शर्मा पर आशा सुपरवाइजर अश्लील हरक़तें करने का आरोप लगाया है। महिला कर्मचारी का कहना है कि मुझसे कहा जाता है कि VCMO को खुश कर दे तेरा क्या जाता है, फिर नहीं करेंगे वो परेशान।

पीड़ित महिला ने CMHO अलवर हंसराज मीणा को लिखित शिकायत में ब्लॉक CMHO पर अभद्र व्यवहार के साथ अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया। CMHO डॉ. हंसराज मीणा ने रामगढ़ ब्लॉक में असुरक्षित महसूस करने पर आशा सुपरवाइजर महिला का ब्लॉक बदलने और पूरे मामले की कमेटी गठित कर जांच कराने का आश्वासन दिया।

CMHO डॉ. मीणा की मौजूदगी में आशा सुपरवाइजर ने BCMO के सामने ही उन पर आरोप लगाए। महिला ने कहा कि रामगढ़ ब्लॉक में फरवरी 2016 में आशा सुपरवाइजर के पद पर ज्वाइन किया, तभी BCMO ने ब्लॉक पर रहकर काम सीखने के निर्देश दिए। फिर BCMO डॉ. मीणा ने अपने कार्यालय में बुलाकर अश्लील हरकतें की और नौकरी से निकालने की धमकी दी।

इस मामले में कार्यालय के कर्मचारी भी शामिल हैं। हालांकि BCMO ने इस दौरान कई बार पीड़ित महिला से माफी भी मांग ली और मामले को खत्म करने की बात कही। इस पर आशा सुपरवाइजर ने रामगढ़ ब्लॉक में असुरक्षित होने की बात कही।

CMHO बोले कि जिले में चिकित्सा विभाग में काफी संख्या में महिलाएं कार्यरत हैं और उनका सम्मान और सुरक्षा का दायित्व हमारा है। सुपरवाइजर का कहना था कि वह अपनी शिकायत वापस नहीं लेंगी। CMHO इस पर कार्रवाई करेगी।


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें