tanmay bhatt lata mangeshkar

हॉटस्टार और ऑनलाइन के थ्रू टेलीकास्ट होने वाला शो AIB नॉक आउट के कॉमेडियन तन्मय भट ने भारतीय क्रिकेट के महानायक सचिन रमेश तेंदुलकर और सुरों की मलिका लता मंगेशकर का निहायती बेहूदा मज़ाक बनाया है.

जिसके चलते बॉलीवुड की कई महान हस्तियों ने इस पैर ऐतराज़ जताया हैं, अभिनेता अनुपम खेर, रितेश देशमुख और अभिनेत्री सेलिना जेटली ने तन्मय भट की कड़ी आलोचना की हैं.

अनुपम खेर का कहना है की यह कोई कॉमेडी नहीं है इसमें कोई सेंस नहीं बनता हैं. उन्होंने ट्वीट करके  लिखा की “मैंने नौ बार सर्वश्रेष्ठ हास्य अभिनेता का पुरस्कार जीता. मेरा हास्यबोध अच्छा है. लेकिन यह हास्य नहीं है. यह बेहूदा और अपमानजनक है”.

इसके साथ रितेश देशमुख ने ट्वीट के ज़रिये तन्मय दुअरा की गयी इस कॉमेडी की आलोचना  करते हुए लिखा की, ‘‘मैं बहुत हैरान हूं. अपमान करना ना तो सही है और ना ही इसमें कोई सेंस  है”.

तो वही सेलिना लिखती है की, ‘‘बिल्कुल…हैरान हूं. इसपर हंसी नहीं आ रही. लता मंगेशकर से अभी के अभी माफी मांगी जानी चाहिए.’

AIB के “सचिन वर्सेज लता सिविल वार” वाले एपिसोड में तन्मय ने 86 साल की गायिका और 43 साल के क्रिकेटर दोनों के किरदार का निभाया है, जिसमे  दोनों किरदार एक दूसरे को निशाने पर लेते दिख रहे हैं.

इस वीडियो में गायिका लता के लिए कई अपमानजनक पंच लाइनों का इस्तेमाल किया गया है जैसे कि “जॉन स्नो” (एक अमेरिकी अभिनेता)  भी मर गया, आपको भी मर जाना चाहिए’ और ‘आपका चेहरा ऐसा दिखता है जैसे कि किसी ने आपको आठ दिन तक पानी में रखा हो.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

Related Posts

loading...
Facebook Comment
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें