मुजफ्फरनगर। चोरी और पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मुजफ्फरनगर की डिस्ट्रिक्ट जेल में मामला दर्ज कर एक मुस्लिम युवक को गिरफ्तार किया गया है। वहीं दूसरी ओर युवक को मारने के आरोप में बजरंग दल के जिला संयोजक विवेक प्रेमी समेत 6 कार्यकर्ताओं पर भी मामला दर्ज किया गया है।

गौरतलब है कि बजरंग दल के कार्यकर्ता ने अपनी गौशाला से बछड़ा चुराने के आरोप में एक मुस्लिम युवक की पिटाई कर दी। मुस्लिम युवक रियाज (42) शामली के बनत का रहने वाला है। जहां एक तरफ बीजेपी, विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल ने युवक रियाज के खिलाफ आंदोलन शुरू कर दिया है। उनका आरोप है कि युवक बछड़ा काटने के लिए चुरा रहा था। दूसरी तरफ जमियत उलेमा-ए-हिंद ने रियाज के खिलाफ सभी मामले वापस लेने और बजरंग दल के आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग के चलते प्रदर्शन शुरू कर दिया है।

और पढ़े -   पश्चिम बंगाल: निकाय चुनाव में चला ममता का जादू, निकली मोदी लहर की हवा

आदर्श मंडी पुलिस स्टेशन में दर्ज एफआईआर के मुताबिक बजरंग दल के कार्यकर्ता अनुज बंसल ने रियाज को अपने बछड़ा पालन केन्द्र से बछड़ा चोरी करते पकड़ा। बंसल का आरोप है कि रियाज और दो अन्य लोग बछड़े को मारते पाए गए। इस घटना के बाद से इलाके में तनाव फैल गया है। इस घटना से पुलिस की मुसीबतें बढ़ गई हैं।

और पढ़े -   कांग्रेस नेता को मौत की धमकी - भारत में रहते ही जिंदा रहना तो मोदी-मोदी कहना होगा

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE