वृंदावन,राम मंदिर निर्माण का ब्लू प्रिंट तैयार हो चुका है। भाजपा 2019 के आम चुनावों से पहले मंदिर का निर्माण कराएगी। लोकसभा चुनाव के दौरान भी राम मंदिर पार्टी का प्रमुख एजेंडा था।

sakshi-maharaj-567dc92f0175f_exlst

यह बात भाजपा सांसद सच्चिदानंद हरि साक्षी महाराज ने गुरुवार शाम को परिक्रमा मार्ग स्थित अपने आश्रम में पत्रकार वार्ता के दौरान कही। उन्होंने बताया कि अयोध्या के राम मंदिर मुद्दे के बाद ही मैं राजनीति में आया हूं। मेरे जीवन का भी लक्ष्य यही है कि राम मंदिर का निर्माण कराऊं।

उन्नाव संसदीय सीट का प्रतिनिधित्व करने वाले साक्षी महाराज ने कहा कि राम मंदिर निर्माण के लिए आम सहमति बनाने की कोशिश की जा रही है। भारत का समझदार और शिक्षित मुसलमान राम मंदिर निर्माण के पक्ष में है।

बीते दिनों मध्य प्रदेश के गुना में हुए राष्ट्रीय सद्भावना सम्मेलन में 6 लाख मुसलमानों ने राम मंदिर निर्माण के पक्ष में हस्ताक्षर किए। सांसद साक्षी बोले कि दुबई के खलीफा मंदिर निर्माण के लिए जमीन दे सकते हैं तो ऐसे समर्थक मुसलमान भारत में भी हैं।

सोनिया, ममता, नीतीश और मुलायम मुसलमानों से कोई लेनादेना नहीं, ये वोट की राजनीति कर रहे हैं। साक्षी महाराज ने बगदादी को मुसलमानों का सबसे बड़ा दुश्मन बताते हुए कहा कि आतंकवाद के कारण 26 लाख मुसलमानों की हत्या हुई है।

इस दौरान उन्होंने अपनी ही पार्टी को दिल्ली-बिहार के विधानसभा चुनावों से सबक लेने को भी कह दिया। साथ कहा कि उत्तर प्रदेश और बिहार में आने वाले दो दशकों तक जातिवाद की राजनीति ही हावी रहेगी।

अगर भाजपा विभिन्न जातियों के नेताओं आगे कर विधानसभा चुनाव लड़े तो 2017 में सरकार भाजपा की बनेगी। खुद को नेतृत्व दिए जाने के सवाल पर साक्षी ने पार्टी का आदेश मानने की बात कही। वहीं रालोद-बीजेपी गठबंधन पर बोले कि इससे रालोद को लाभ होगा भाजपा को नहीं।

साभार अमर उजाला


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें