images

भ्रष्टाचार मुक्त देश की लड़ाई में सबसे आगे दिखने वाली पार्टी बीजेपी के कार्यकर्ताओ ने मोदी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए कहा की मोदी सरकार दुआरा चलाई गयी योजनाओं में जमकर भ्रष्टाचार हैं.

बीते शनिवार को गोरखपुर में BJP के कार्यकर्ताओं ने केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री स्मृति ईरानी को खरी-खोटी सुना डाली. बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मंत्री स्मृति ईरानी को निशाना बनाते हुए कहा केंद्रीय योजनाओं में भी भ्रष्टाचार है.मुद्रा लोन योजना में बैंकर्स लाभार्थी से ऋण का दस फीसद कमीशन मांगते हैं. 50 हजार का कर्ज भी दो टुकड़ों में देने की बात करते हैं. एकमुश्त मांगने पर 100 रुपये का स्टांप पेपर मांगते हैं.

BJP सरकार के दो साल के कार्यकाल में ऐसा पहली बार देखने को मिला है जब पार्टी के नेताओं ने खुद सरकार के मंत्री के खिलाफ आवाज़ उठाई हैं और मोदी सरकार की योजनाओं का खंडन किया है.

दरअसल शहर के एक स्कूल में भाजपा कार्यकर्ताओं का परिचय सम्मेलन आयोजित हुआ था. जिसमे स्मृति ईरानी से परिचय की रस्म अदायगी के बाद कुछ कार्यकर्ताओं से केंद्र सरकार की योजनाओं के बारे में फीड बैक मांगा गया.

अधिकतर लोगो ने तो सरकार का गुणगान किया, पर कुछ ने सरकार को आइना दिखाने की भी कोशिश की.कार्यकर्ता ने कहा, “पहल योजना’ में भी गैस एजेंसियों ने मनमानी वसूली की है. कार्यकर्ताओं को अपेक्षित सम्मान नहीं मिला. तमाम पदों पर अब भी कांग्रेस के जमाने के लोग ही काबिज हैं. शिक्षा विभाग में व्याप्त भ्रष्टाचार और शोषण सबसे बड़ा मुद्दा हैं.

 


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें