नई दिल्ली: राजस्थान के एक बीजेपी विधायक जवाहर लाल यूनिवर्सिटी (जेएनयू) के छात्रों की किराने की सूची (ग्रॉसरीलिस्ट) का जिक्र करके उपहास का पात्र तो बने साथ ही पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की नाराजगी का कारण भी बने गए हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने इस बयान पर काफी नाराजगी जताते हुए उन्हें सफाई देने के लिए दिल्ली बुलाया है। आहूजा के इस बयान के बाद से ट्विटर पर #BJPCountsCondoms ट्रेंड करने लगा।

ट्विटर पर #BJPCountsCondoms ने किया ट्रेंड | अमित शाह ने बुलाया ज्ञानदेव आहूजा कोबता दें कि यूनिवर्सिटी परिसर में एक कार्यक्रम के आयोजन को लेकर जेएनयू के छात्रों और केंद्र सरकार के बीच इस समय टकराव की स्थिति है। उल्लेखनीय है कि विधायक ज्ञानदेव आहूजा ने जेएनयू पर कुछ आपत्तिजनक बयान दिया था और उनके अनुसार, उन्‍होंने जेएनयू के छात्रों की सामान की यह सूची सोशल मीडिया और टीवी चैनलों के जरिये हासिल की है।

पेश की सामान की अजीबोगरीब सूची
जेएनयू के ‘देशद्रोहियों’ के खिलाफ दिल्ली से करीब 150 किमी दूर अलवर में एक प्रदर्शन को संबोधित करते हुए आहूजा ने कहा, ‘जेएनयू में रोजाना 3000 बीयर की बोतलें, 2000 शराब की बोतलें, 10 हजार सिगरेट के टुकड़े, 4 हजार बीड़ी, 50 हजार हड्डियों के टुकड़े, 2 हजार चिप्स के पैकेट, 3 हजार उपयोग किए गए कंडोम और 500 गर्भपात के इंजेक्शन मिलते हैं।’

63 वर्षीय आहूजा ने कहा कि कंडोम हमारी बहनों और बेटियों के साथ ‘गलत काम’ के लिए इस्तेमाल किए जाते हैं। गौरतलब है कि आहूजा ने अपने बायोडेटा में 12वीं कक्षा तक की शिक्षा हासिल करने की बात कही है।

परिसर में ड्रग्‍स लिए जाने का लगाया आरोप
आहूजा यही नहीं रुके। उन्होंने कहा, ‘जेएनयू परिसर में ड्रग्स ली जाती है। रात आठ बजे के बाद ऐसे सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित होते है जिसमें लड़के और लड़कियां निर्वस्त्र हो जाते हैं।’

रामलीला में रावण का किरदार अदा करते हैं आहूजा
आहूजा की पहचान एक रंगमंच कलाकार के रूप में भी है। हर वर्ष होने वाली रामलीला में वे रावण का किरदार अदा करते हैं। अपने इस बयान से आहूजा यह साबित करना चाहते हैं कि जेएनयू में बड़े पैमाने पर देशविरोधी गतिविधियां चलती हैं। उन्‍होंने कहा, ‘जब हम दुर्गा अष्टमी मनाते हैं तब वे महिषासुर जयंती मनाते हैं।’ (NDTV)


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें