arnab_goswami-net-worth

नयी दिल्ली – न्यूज़ चैनल timesnow के एंकर अर्नब गोस्वामी इस बार बुरी तरह चर्चा में फसें है इस बार उन्होंने अपने प्रोग्राम में तहलका मैगज़ीन के जर्नलिस्ट असद अशरफ को आतंकी संगठन ISIS का हमदर्द करार दे दिया । वैसे अर्नब गोस्वामी भाजपा से अपने मधुर रिश्तों के कारण आलोचना का शिकार होते रहे है.

न्यूज एंकर अर्नब गोस्वामी ने ही नहीं बल्कि डिबेट पैनल में मौजूद बीजेपी और आरएसएस के थिंकरों ने भी पत्रकार असद अशरफ पर खूब चिल्ला-चिल्ला कर उनको IS का हमदर्द करार कर दिया ।

और पढ़े -   जानें : क्या हैं "अंतराष्ट्रीय कुद्स दिवस", क्यूँ मनाया जाता हैं दुनिया भर में

तहलका जर्नलिस्ट असद अशरफ ने मिडिया को बताया कि ” एंकर अर्नब गोस्वामी के इस तरह एक खास विचारधारा से प्रेरित होकर डिबेट करने के तरीके से हैरान हूं। मुझे सिर्फ मुस्लिम होने की वजह से टारगेट किया गया। इस तरह तो संविधान के आर्टिकल 19 ए के तहत मिली आजादी खतरें में हैं। बार-बार ISIS को गलत कहने के बावजूद मुझे उसका हमदर्द बता दिया गया। और हां रही बात बटला हाउस एनकाउंटर की तो जिस लड़के का वीडियो में होने का दावा किया जा रहा है उसे मरा घोषित कर दिया जा चूका है।

और पढ़े -   चैंपियन ट्रॉफी - महान पिता वो है जो अपने बेटे से हार जाए

इससे पहले भी इस तरह के कई वीडियो में उस लड़के को दिखाया जा चूका है। 2008 के बटला एनकाउंटर पर बहुत से पेंच है जिसमें अभी पूरी तरह न्याय होना बाकी है। इस सबके बावजूद अर्नब ने बीजेपी और आरएसएस विचारकों के साथ मिलकर मुझे ISIS का हमदर्द घोषित कर दिया। अगर अर्नब ने या टाइम्स ग्रुप ने मुझसे मांफी नहीं मांगी तो मैं इनके खिलाफ कानूनी कार्यवाही करूँगा।

और पढ़े -   चैंपियन ट्रॉफी - महान पिता वो है जो अपने बेटे से हार जाए


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE