champone-c1-2

नई दिल्ली | केवल 251 रूपए में स्मार्ट फ़ोन खरीदने का सपना अगर आपका अधूरा रह गया हो तो कोई बात नही. किस्मत ने आपको एक मौका और दिया है. लेकिन इस बार आपको थोड़े पैसे ज्यादा खर्च करने होगे. एक मोबाइल निर्माता कंपनी ने अपने ग्राहकों को केवल 501 रूपए में स्मार्ट फ़ोन देने का दावा किया है. हालाँकि कंपनी के अनुसार इस फ़ोन की लागत मूल्य 8 हजार रूपए है.

मोबाइल निर्माता कम्पनी ChampOne ,ग्राहकों को 501 रूपए में स्मार्ट फ़ोन खरीदने का अवसर दे रही है. दरअसल ChampOne कंपनी का स्मार्ट फ़ोन C1 , 18 नवम्बर से फ्लैग सेल में ग्राहकों को मिलना शुरू होगा. इस फ़ोन की कीमत 7,999 रूपए है लेकिन कंपनी इस फ़ोन को केवल 501 रूपए में दे रही है. लेकिन इतनी कीमत सभी ग्राहकों फ़ोन मिलेगा , यह जरुरी नही है.

501 रूपए में फ़ोन हासिल करने के लिए कुछ आपको पहले एक मोबाइल एप्प खरीदना होगा. ChampOne1 नाम की इस मोबाइल एप्प की कीमत 51 रूपए है. इस एप्प को खरीदने के बाद , आपको इस एप्प के जरिये रजिस्ट्रेशन करना होगा. रजिस्ट्रेशन फॉर्म में आपका नाम, एड्रेस और मोबाइल नम्बर भरना होगा. इसके बाद आपका रजिस्ट्रेशन पूरा हो जाएगा.

18 नवम्बर को होने वाली फ्लैग सेल में अगर आपका नम्बर लकी ड्रा में आता है तो यह फ़ोन आपके दरवाजे तक पहुँच जाएगा. यह फ़ोन केवल कैश ओंन डिलीवरी ही उपलब्ध होगा. फ़ोन के फीचर्स की बात करे तो यह 5 इंच का स्मार्ट फ़ोन है जिसमे 2GB रेम और 16GB इंटरनल मेमोरी दी गयी है. सबसे खास बात यह है की इस फ़ोन में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है. पॉवर देने के लिए फ़ोन में 2500 mAh की बैटरी दी गयी है.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

Facebook Comment

Related Posts

loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें