कहीं घूमने जाना है, मौज मस्ती करने का मन है तो चलो पैकिंग करते है .. कपड़े रख लिए, जूते रख लिए.. ह्म्म्म .. डियो..मेकअप…चार्जर .. और हाँ सेल्फी स्टिक भी रख ली .. चलो अब चलते है ..

यही होता है ना जब आप कहीं घुमने जाने का प्लान बनाते है और अपनी पैकिंग शुरू करते है लेकिन सबसे बोझिल तब हो जाता है जब मौज मस्ती की जगह आपको बोरिंग सेल्फी स्टिक पकड़कर चलना पड़ता है लोग आपको इस तरह देखते है जैसे आप किसी अन्य ग्रह से आये हो.

अब अगर आप अपने दोस्तों के सामने कूल दिखना चाहते है तो भूल जाइये सेल्फी स्टिक को और मोबाइल पकड़कर सेल्फी लेने के तरीके को. टेक्नोलॉजी बहुत आगे बढ़ चुकी है और अब सेल्फी लेने का तरीका भी बदल चूका है अब ना तो सेल्फी स्टिक की ज़रूरत है ना ही हाथ लम्बा करके क्लिक करने की ..

जी हाँ, हम आपका परिचय करवा रहे है सेल्फी ड्रोन से. एक इतना छोटा ड्रोन जो आपकी जेब में समा सकता है जिसे आप कहीं भी ले जा सकते है. बस आपको करना यह है की अपने स्मार्ट फ़ोन को ड्रोन से कनेक्ट करना है .. यह ड्रोन आपके इशारों को समझने की क्षमता रखता है. यह आपकी फ़ोन उस एंगल से लेगा जहाँ आप चाहेंगे .. चाहे तो आप लाइव विडियो बनाये या दोस्तों संग सेल्फी लीजिये अब आपको अपने हाथ को लम्बा करने बार बार क्लिक करने की ज़रूरत नही है.

यह विडियो देखने के बाद आपको इसके बारे में अच्छी जानकारी मिल सकेगी 

 

Selfie Drone Reviews 2017

अगर रिव्यु की बात करे तो इस समय इंटरनेशनल मार्किट काफी सेल्फी ड्रोन उपलब्ध है लेकिन भारत में अभी इसके निर्माता कम ही है वैसे आपके लिए अमेज़न से best 3 selfie drone की लिस्ट नीचे दी गयी है जिनकी कीमत भी आपके बजट के हिसाब से मुनासिब है.

अगर आप एक अच्छी क्वालिटी की सेल्फी ड्रोन खरीदने के इछुक है तो उसके लिए सलाह यह रहेगी की आप इस लिस्ट में से सबसे अच्छी selfie drone सेलेक्ट कर सकते है .. या फिर इस लिंक पर क्लिक कीजिये – Selfie Drone online



Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE