251 रुपए में मोबाइल देने का दावा करने वाली रिगिंग बेल्स कंपनी की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। अब कंपनी के खिलाफ नोएडा की फेज तीन कोतवाली में धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है।

freedom-251

भाजपा सांसद डॉ. किरीट सोमैया की शिकायत पर रिगिंग बेल्स प्राइवेट लिमिटेड कंपनी व कंपनी के अधिकारियों के खिलाफ 420 आईपीसी व 66 आईटी एक्ट में मामला दर्ज किया गया है। सांसद ने कंपनी के खातों को सीज करने की मांग भी पुलिस प्रशासन से की है। भाजपा सांसद डॉ. किरीट सोमैया की तरफ से दर्ज एफआईआर में आरोप लगाया गया है कि कंपनी ने 251 रुपये में मोबाइल देने का प्रचार कर जनता से पैसे हड़पे हैं।

सोमैया ने कहा कि मेक इन इंडिया, डिजिटल इंडिया व स्किल इंडिया के नाम पर कंपनी ने भ्रामक प्रचार किया। उधर, बी—44, सेक्टर—63 में स्थित कंपनी की प्रवक्ता वृंदा माथुर ने एफआईआर दर्ज होने की जानकारी से इंकार किया। उन्होंने कहा कि कंपनी पूरी तरीके से वैध है।

भारतीय मोबाइल हैंडसेट बाजार में कंपनी रिंगिंग बेल्स ने मात्र 251 रुपये का फोन पेश किया था। यह स्‍मार्टफोन दुनिया में सबसे सस्ता स्मार्टफोन बताया जा रहा था। जिससे सस्ते फोन के लालच में 18 फरवरी को कई लाख लोगों ने ऑन लाइन राशि जमा करवा कर फोन बुक भी करवा दिया था। इस दौरान कई बार साइट भी क्रैश हुई। (News24)


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें