रिलायंस इंडस्ट्रीज़ लिमिटेड के चेयरपर्सन और एमडी मुकेश अंबानी ने जियो (Jio) ग्राहकों के लिए मंगलवार को कई बड़ी घोषणाएं की. इस दौरान उन्होंने कहा कि  ‘मोबाइल डेटा के इस्तेमाल में भारत दुनिया का नंबर 1 देश बन गया है. जियो से पहले भारत दुनिया में ब्रॉडबैंड के मामले में 150वें नंबर पर था. पिछले महीने लोगों ने 100 करोड़ GB की खपत की.

उन्होंने LTE नेटवर्क पर आधारित रिलायंस 4जी ने अपने 100 मिलियन यूजर्स (10 करोड़) का आंकड़ा पार करने पर ग्राहकों का शुक्रिया अदा किया और कहा कि यह महज 170 दिनों में हासिल किया गया आंकड़ा है.

1. हैपी न्यू इयर ऑफर खत्म होने के बाद वॉइस कॉल्स फ्री रहेंगी। टैरिफ प्लान में देशभर में किसी भी नेटवर्क पर वॉइस कॉल्स हमेशा फ्री बनी रहेंगी।
2. देशभर में रोमिंग फ्री रहेगी।
3. सभी प्लान पर मिलेगा 20 प्रतिशत अधिक डेटा।
4. जियो प्राइम मेंबरशिप प्रोग्राम में 99 रुपए में मेंबरशिप मिलेगी।
5. जियो प्राइम मेंबर्स को 31 मार्च 2018 तक जियो के हैपी न्यू इयर अनलिमिटेड प्लान वाले बेनिफिट्स मिलते रहेंगे यानी उन्हें अनलिमिटेड डेटा (1GB हाई स्पीड, बाकी 128 kbps) मिलता रहेगा। इसके लिए उन्हें हर महीने सिर्फ 303 रुपये चुकाने होंगे।
6. न्यू इयर ऑफर-वॉइस, वीडियो कॉलिंग, 4जी इंटरनेट समेत जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन जैसी सभी सेवाएं 31 मार्च तक मुफ्त हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मुकेश अंबानी ने सितंबर 2016 में अपनी 4जी सर्विस शुरू की थी. सितंबर में रिलायंस ने जियो नामक मुफ्त 4जीबी डाटा के साथ सिम पेश किया था. पहले फ्री कॉलिंग और फ्री अनलिमिटेड मोबाइल डाटा का जियो का ऑफर दिसंबर के अंत तक था लेकिन बाद में यह बढ़ाकर 31 मार्च तक कर दिया गया. 31 दिसंबर को वेलकम ऑफर खत्म हो जाने के बाद रिलायंस जियो के ग्राहक हैपी न्यू ईयर ऑफर का फायदा उठा रहे है. इस ऑफर के तहत यूज़र हर दिन तेज स्पीड में 1जीबी डेटा इस्तेमाल मुफ्त में कर रहे है.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE