मुंबई: मंगलवार को रिलायंस जियो के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने 170 दिन में 10 करोड़ ग्राहक जोड़ने के ऐलान के साथ ही जियो के नए प्राइम सब्सक्रीप्शन का ऐलान किया. इसके तहत जियो के यूजर्स को हैप्पी न्यू ईयर ऑफर के तहत मिल रहे फ्री 4G डेटा और फ्री कॉलिंग का लाभ अगले 12 महीने तक यानी 1 अप्रैल 2018 तक मिलेगा. लेकिन इसके लिए यूजर को 99 रुपये सब्सक्रीप्शन फीस के तौर पर भरना होगा जिससे जियो प्राइम मेम्‍बर्स 1अप्रैल 2018 तक जियो हैप्‍पी न्‍यू ऑफर का अनलिमिटेड लाभ ले सकेंगे. इसके साथ ही प्रति महीना 303 रुपये जिसका मतलब 10 रुपये प्रतिदिन के तौर पर यूजर से इस सेवा के लिए चार्ज किया जाएगा.

इस सेवा का लाभ जियो के अब तक के 10 करोड़ यूजर्स और 31 मार्च 2017 से पहले जियो से जुड़े कस्टमर्स को मिलेगा.1 मार्च 2017 से इस सब्सक्रीप्शन के रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया शुरु हो जाएगी. इसके लिए 1 मार्च से 31 मार्च 2017 के बीच आपको रजिस्ट्रेशन करना होगा. जियो प्राइम मेंबर बनने के लिए यूजर को 99 रुपये देने होंगे जो 12 महीने के लिए वैलिड होगा.

1 मार्च से 31 मार्च 2017 तक के बीच 99 रुपये देकर यूजर जियो प्राइम मेंबर बनें और इसके बाद हर महीने 303 रुपये देकर जियो की हैप्पी न्यू ईयर सेवाएं अगले 12 महीने यानी 1 अप्रैल 2018 तक पा सकेंगे. इसके साथ ही मुकेश अंबानी ने कहा कि ‘जियो से सभी घरेलू नेटवर्क पर वॉयस कॉल बिल्कुल मुफ्त होगा. रोमिग चार्ज भी नहीं होगा और न ही कोई हीडेन चार्ज होगा.’

जियो प्राइम मेंबरशिप के साथ ही कस्टमर्स जियो की वर्तमान में मिल रही हैप्पी न्यू ईयर फ्री सेवा का फायदा अगले 12 महीने 1 अप्रैल 2018 तक ले सकेंगे. इसके अलावा कंपनी ने चैयरमैन मुकेश अंबानी ने बताया कि जियो प्राइम मेंबर के लिए और भी कई आकर्षक प्लान के ऐलान करेगा. जियो के प्राइम यूजर्स को जियो मीडिया, जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियोटीवी की भी फ्री एक्सेस मिलेगी.

कंपनी प्राइम सर्विस से जुड़े कस्टमर्स को लिए और भी कई खास ऐलान करेगी जिसका अभी इंतजार है. प्राइम मेंबरशिप के साथ जियो यूजर फ्री कॉलिंग और 1 जीबी 4G डेटा प्रतिदिन के हिसाब से पाएंगे जो वर्तमान हैप्पी न्यू ईयर ऑफर में दिया जा रहा है. इसके साथ ही जियो मीडिया की 10,000 रुपये तक की सेवा एक साल तक फ्री मिलेगी.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE