मुंबई। भारतीय जनता युवा मोर्चा की मुंबई इकाई शुक्रवार को भंग कर दी गई। एक कार्यकर्ता ने आरोप लगाया है कि मुंबई इकाई के अध्यक्ष गणेश पांडेय ने इसी साल मथुरा में उससे छेड़खानी की थी।

पीड़िता के मुताबिक, घटना 4 मार्च को एक होटल में हुई जब कार्यकर्ता कार्यकारिणी समिति की मीटिंग के लिए मथुरा में इकट्ठे हुए थे। पीड़िता ने मुंबई यूनिट के बीजेपी चीफ आशीष शेलार को लिखी चिट्ठी में कहा है कि गणेश पांडेय ने उसे देर रात अपने कमरे में बुलाया, उससे भद्दे सवाल पूछे और जब उसने वहां से जाने की कोशिश की तो उसका हाथ पकड़ लिया। वहीं गणेश ने इन सारी को बातों को राजनीतिक साजिश बताया है। उन्होंने कहा कि मैंने इस्तीफे का प्रस्ताव रखा है और मामले की पूरी जांच की मांग की है। अगर मैं दोषी नहीं पाया जाता हूं तो महिला को सजा जरूर मिलनी चाहिए। मैं अपनी पार्टी के कायदे-कानूनों का पालन करता हूं। मुझे मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और आशीष शेलार में पूरा भरोसा है।

मुंबई मिरर के मुताबिक, शेलार ने गणेश का इस्तीफा स्वीकार कर लिया है। शेलार ने कहा कि मैंने मथुरा में हुए पूरे घटनाक्रम के बारे में जानकारी जुटाई है। ऐसी घटना दोबारा ना हो, इसे सुनिश्चित करने के लिए हम हरसंभव कोशिश करेंगे। युवा मोर्चा की सिटी यूनिट को भंग कर दिया गया है। पीड़िता के शिकायत की एक कॉपी मुंबई मिरर के पास भी है। शिकायत में कहा गया है कि पीड़िता 4 मार्च की रात को अगले दिन के कार्यक्रम की तैयारी कर रही थी तब गणेश पांडेय ने अपने साथियों को भेजकर उसे अपने कमरे में आने को कहा। गणेश ने कहा कि वह अपने दोस्तों के साथ ड्रिंक कर रहा है और वह भी उनके साथ आए।
पीड़िता ने कहा कि वह थकी हुई है और वह वापस अपने कमरे में चली गई। लेकिन पांडेय ने उसे फिर बुलावा भेजा और कहा कि उन्हें कुछ जरूरी बात करनी है। शिकायतकर्ता जब पांडेय के कमरे में पहुंची तो उसने देखा कि उनका कमरा शराब पीते हुए पुरुषों से भरा हुआ है। लेटर में कहा गया है कि जैसे ही उन्होंने मुझे देखा, वे जोर-जोर से हंसने लगे। साफ पता चल रहा था कि वे मुझे डराना चाहते थे। इसके बाद वे मुझे टारगेट करके अश्लील टिप्पणियां करने लगे। हर मिनट के बाद वे टिप्पणियां और भद्दी होती गईं। इसके बाद पांडेय ने मुझसे एक सवाल पूछा जिससे मैं हैरान रह गई- ‘क्या तुम वर्जिन हो?
पीड़िता ने कहा है कि वह उनके सामने कमजोर नहीं दिखना चाहती थी इसलिए उसने पांडेय के सवाल का हां में जवाब दिया और वहां से चली गई। पांडेय ने उसका पीछा किया और उसे वापस कमरे में खींचने की कोशिश की। लेकिन पीड़िता उन पर भारी पड़ी। वह न सिर्फ अपना हाथ छुड़ाने में कामयाब रही बल्कि उसने पांडेय को दीवार पर धकेला और चेतावनी दी कि उन्हें ऐसी घटिया हरकतें उसके साथ नहीं आजमानी चाहिए।
हालांकि मामला यहीं खत्म नहीं हुआ। पांडेय ने अपने साथियों के साथ पीड़िता के कमरे तक उसका पीछा किया। शिकायत के मुताबिक, उन्होंने दरवाजे पर धक्का दिया और अपने फोन पर फुल वॉल्यूम में तेज आवाज में पॉर्न क्लिप्स चलाईं। आवाज इतनी तेज थी कि मैं मुझे पूरा यकीन है सबने उन्हें सुना होगा। होटल में देश के दूसरे हिस्सों से आया शिष्टमंडल और बाकी लोग भी थे। अपनी कोशिश में नाकामयाब होने पर पांडेय ने पीड़िता को धमकी दी कि मैं तुम्हें एक बार जरूर छुउंगा। मुझे परवाह नहीं अगर इसके बाद तुम मेरे खिलाफ केस दर्ज करा दो।
मामले में फिलहाल कोई पुलिस शिकायत दर्ज नहीं की गई है। पीड़िता ने कहा कि वह मामले में हुई कार्रवाई से संतुष्ट है और पुलिस को शामिल करने का उसका कोई इरादा नहीं है। (Live India)

लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

Facebook Comment

Related Posts

loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें