साल भर पहले नौकरानी को शराब पिलाकर दुष्कर्म के आरोपी पूर्व भाजपा विधायक योगी कौशलेंद्र नाथ मंगलवार को एक महिला के साथ संदिग्ध हालात में मिले।भाई के लिए नौकरी मांगने गई महिला के साथ कमरे में थे। इस बीच पति आ धमका। अपने साले को फ्लैट के बाहर देखकर हंगामा काटा। पुलिस बुलाकर फ्लैट की तलाशी कराई और चिनहट कोतवाली में केस दर्ज कराया।

yogi-kaushlendra-56b17bd0d1bee_exlst

एसओ चिनहट सुरेश यादव ने बताया कि मोहल्ला कठौता में रहने वाले एक वाहन चालक ने मंगलवार दोपहर फैजाबाद रोड स्थित साईं अपार्टमेंट में पूर्व विधायक योगी कौशलेंद्र नाथ के फ्लैट नंबर 501 के सामने हंगामा करते हुए पुलिस को फोन किया।

कहा कि योगी कौशलेंद्र नाथ उसकी पत्नी को साथ लेकर कमरा बंद किए हैं और उसके साले को फ्लैट के बाहर गैलरी में रोक दिया था। पुलिस की टीम मौके पर पहुंची।

पूर्व विधायक ने बड़ी मुश्किल से दरवाजा खोला और घर में पत्नी की मौजूदगी बताकर पुलिस को रोकने की कोशिश करने लगे। थोड़ी देर नोकझोंक के बाद पुलिस टीम ने फ्लैट की तलाशी ली। आरोप लगाने वाले चालक की पत्नी पूर्व विधायक के फ्लैट के ऊपरी तल पर मिली।

पति को देखकर हड़बड़ाई महिला ने कहा कि वह योगी कौशलेंद्र नाथ के पास अपने भाई के लिए नौकरी मांगने आई थी।पुलिस टीम योगी कौशलेंद्र नाथ के साथ महिला, उसके भाई व पति को बीबीडी पुलिस चौकी ले गई। महिला ने अपने पति पर शराब के नशे में गलत आरोप लगाने की बात कही। पति के सवाल दागने पर उसने कुबूला कि योगी कौशलेंद्र नाथ उसे कमरे में ले गए थे और भाई से गैलरी में इंतजार करने को कहा था।

yogi-kaushlendra-56b17c9d46b19_exlst

पति ने पूर्व विधायक पर अपनी पत्नी के साथ संदिग्ध हालात में मिलने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है। इस पर कार्रवाई की जा रही है। पिछले साल मार्च में झाड़ू-पोछा करने वाली एक महिला ने योगी कौशलेंद्र नाथ पर बंधक बनाकर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए पुलिस कंट्रोल रूम फोन किया था।

फ्लैट में नशे में धुत मिली महिला ने बयान दिया कि कौशलेंद्र तीन दिन से उसे शराब पिलाकर दुष्कर्म कर रहा है। पूर्व विधायक ने अपने भरोसे के एक सिपाही के माध्यम से किसी तरह मामला शांत कराया था।

http://lucknow.amarujala.com/photo-gallery/yogi-kaushlendra-again-found-with-a-women-in-his-house/page-11/

पूर्व विधायक योगी कौशलेंद्र नाथ ने चिनहट पुलिस से सेटिंग करके अपने खिलाफ दर्ज मुकदमे में रेप की धारा हटवा दी थी। कौशलेंद्र पर उसके ही घर के पास रहने वाली एक महिला ने बीते वर्ष बंधक बनाकर रेप करने का आरोप लगाया था।

महिला की शिकायत पर चिनहट पुलिस मौके पर पहुंची तो पूर्व विधायक फरार हो गया था। कुछ दिन बाद मामला ठंडा हुआ तो पूर्व विधायक ने मुकदमे से रेप की धारा हटवा दी। भाजपा के पूर्व विधायक योगी कौशलेंद्र नाथ के बेडरूम में सालभर पहले भी पुलिस को शक्तिवर्द्घक दवाएं और कुछ आपत्तिजनक साम्रगी मिली थी।


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment

Related Posts

loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें
SHARE