dhongi

देश में कुकर्म करने वाले ढोंगी बाबाओं की लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया हैं. सत्संग के बहाने महिला भक्तों के साथ रेप करता था और फिर उन्हें ब्लैकमेल करता था. जयपुर की रहने वाली एक महिला और उसकी बेटी के साथ भी इस ढोंगी ने ब्लैकमेल करके यौन शोषण किया. पीड़िता की शिकायत पर ढोंगी बाबा रजनीश ग्रोवर उर्फ अशोक कुमार के खिलाफ रेप का केस दर्ज किया गया है.

पीड़ित युवती की शिकायत के मुताबिक जयपुर में एक नई दुकान का उद्घाटन करने बाबा जयपुर से पहुंचे. यहां बाबा उसके घर पर पहुंचा. रात में उसने प्रसाद के रूप में मां-बेटी को नशीला बिस्कुट खिला दिया. बारी-बारी से दोनों को हवस का शिकार बनाकर उनकी आपत्तिजनक फोटो बना ली. पीड़ित के मुताबिक रजनीश तस्वीरों के जरिए ब्लैकमेल करके अपने आश्रम में बुलाता था. अलग-अलग जगह चलने के लिए दबाव बनाता था. करीब 6-7 महिलाएं उसके इस काम में साथ देती थीं.

पुलिस के मुताबिक, ढोंगी बाबा रजनीश ग्रोवर दिल्ली का रहने वाला है. वह खुद को भगवान का अवतार कहता था. दिल्ली के छतरपुर में उसका फार्म हाऊस है. वहां सत्संग के बहाने महिलाओं के साथ रेप करता था. जयपुर का एक करोड़पति परिवार रिश्तेदारों के जरिए उसके संपर्क में आया था. पीड़ित परिवार ने शोरूम का उद्घाटन करने के लिए उसको जयपुर बुलाया था.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें