पश्चिमी उत्तर प्रदेश के बागपत में एक बुज़ुर्ग महिला की बेरहमी से हत्या कर दी गई है। इस हत्या के पीछे बलि की आशंका जताई जा रही है। महिला की हत्या खेतों में एक छोटे से मंदिर के पास हुई है, जहां तंत्र में इस्तेमाल होने वाली सामग्री भी मिली है। पुलिस हत्या की जांच बलि के एंगल से भी कर रही है।

मामला उत्तर प्रदेश के बागपत का है, जहां शुक्रवार सुबह गांव के बाहर खेतों में बने एक मंदिर में इस तरह से बुज़ुर्ग महिला का शव मिलने से हड़कंप मच गया। महिला के सिर में किसी भारी भरकम हथियार से चोट मारी गई है, जिससे मौके पर ही महिला की मौत हो गई। महिला की लाश जिस जगह मिली है, वो कत्ल की इस घटना को बलि का एंगल भी दे रही है। जहां से लाश मिली है, वहां खेतों के किनारे एक छोटा सा मंदिर है। मंदिर में कभी-कभार पूजा होती है, लेकिन पुजारी ज़रूर यहां रहता है। लाश के पास से पुलिस को कौड़ी, दीपक, कपूर, ताबीज, सिंदूर और दूसरे कुछ ऐसे सामान मिले हैं, जिनका इस्तेमाल तांत्रिक करते हैं।

बहरहाल पुलिस ने लाश को कब्ज में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और अब पुलिस तफ्तीश में जुटी हैं। महिला के परिजन किसी से भी दुश्मनी से इनकार कर रहे हैं, लेकिन बलि दिए जाने की आशंका से इनकार नहीं कर रहे हैं। एक वक्त था जब पश्चिमी उत्तर प्रदेश में तांत्रिकों का बोलबाला था, लेकिन पुलिस की सख्ती से तांत्रिकों के साम्राज्य का पतन हो गया था। बागपत के पास बिजरौल गांव में हुई इस घटना से पूरे इलाके में डर सा माहौल है कि कहीं ये बलि दोबारा तो दस्तक नहीं दे रही है। (News24)


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें