सागर: मध्य प्रदेश के सागर में पूर्व कांग्रेस विधायक के फार्म हाउस पर युवती के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. मामला हाई प्रोफाइल होने के कारण पुलिस भी कार्रवाई करने से बचती नजर आई. एसपी से शिकायत के बाद चार महीने बाद आरोपियों पर मामला दर्ज किया जा सका.

पूर्व कांग्रेस विधायक के फार्म हाउस पर युवती के साथ गैंगरेप

जानकारी के मुताबिक, घटना पिछले साल सितंबर की है. बंडा रोड पर केरबना गांव स्थित पूर्व कांग्रेस विधायक संतोष साहू के फार्म हाउस पर पीड़ित युवती अपने पिता के साथ मजदूरी के लिए आई थी.

फार्म हाउस का मैनेजर महेश कनौआ और मुनीम रम्मू पांडे एक दिन युवती को बहला-फुसलाकर अपने साथ एक कमरे में ले गए. जहां दोनों आरोपियों ने युवती के साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया.

घटना के बाद उन्होंने युवती को डरा-धमकाकर किसी को इस बारे में न बताने की धमकी दी और कुछ दिनों बाद एक बार फिर उसे हवस का शिकार बनाया.

युवती ने हिम्मत कर अपने पिता को आपबीती सुनाई, जिस पर दोनों ने स्थानीय थाने में शिकायत दर्ज करानी चाही, लेकिन फार्म हाउस विधायक का होने के कारण पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया. उल्टा वो इस मामले को दबाने में जुट गए.

पीड़िता ने इसकी शिकायत एसपी से की. एसपी ने युवती की शिकायत सुनने के बाद पुलिस को शिकायत दर्ज करने के निर्देश दिए. बताया जा है कि मामले का खुलासा होने के बाद से ही दोनों आरोपी फरार है. पुलिस दोनों की तलाश करने में जुटी हुई है. साभार: न्यूज़ 18


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें