राजसमंद के चारभुजा थाना क्षेत्र के थुरावड मे महिला को डायन बताकर प्रताड़ित करने की आग अभी ठण्डी भी नहीं हुई थी कि कांकरोली थाना क्षेत्र के ओडा पंचायत मे रविवार को एक 70 वर्षीय महिला को डायन बताकर मारपीट करने का मामला सामने आया है.

70 साल की महिला को डायन बताकर साधु ने पड़ोसी के घर बुलाया, फिर...

पीड़िता को ओडा से उसके परिजन राजसमंद के आर के चिकित्सालय लेकर पंहुचे, जहां उसकी हालत खराब होने पर उदयपुर के लिए रेफर कर दिया गया.

और पढ़े -   सेना महिला को अगवा कर बलात्कार कर सकती, लेकिन कोई उनसे सवाल नहीं कर सकता: सीपीएम नेता

घटना की जानकारी मिलने पर आसपास के लोग और ओडा गांव के निवासी बड़ी संख्या मे जिला चिकित्सालय पंहुचे और इस गंभीर अपराध के लिए आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग करने लगे. इसकी सूचना पर कांकरोली थाना पुलिस अस्पताल पहुंची और पीड़िता के बयान दर्ज करने का प्रयास किया, लेकिन उसकी हालत गंभीर होने से उसकी बहू की शिकायत पर मामला दर्जकर जांच शुरु कर दी है.

और पढ़े -   राजस्थान: गौ-आतंकियों ने बछड़े को जबरन उतरवा कर ट्रक में लगा दी आग

जानकारी के अनुसार शनिवार शाम पीड़िता के घर कोई साधू आया और पड़ोस मे रहने वाले प्रभुलाल तेली के खराब आर्थिक हालात के लिए पीड़िता को दोषी बताते हुए टोटका करने का आरोप लगाया. इसके बाद आरोपी प्रभुलाल पीड़िता के घर आया और उसे जबरन अपने घर लेजाकर टोटका निकालने की बात कही. इसके साथ ही पीड़िता से मारपीटकर धक्का-मुक्की करते हुए घर से निकालकर बाइक पर बिठाया और उसे उसके घर लेजाकर छोड़ दिया.

और पढ़े -   गौआतंक से सरकारी मुलाजिम भी सुरक्षित नहीं, रेलवे ड्राईवर सहित स्टेशन मैनेजर को पिटा

इसके बाद उससे टोटका करने का कारण पूछा. इतने में पीड़िता की बहू पारस आ गई और इसकी सूचना इन्दौर में काम करने गए अपने पति को दी, जिसपर रविवार को पहुंचकर उसने पीड़िता को अस्पताल मे भर्ती करवाया. फिलहाल राजनगर पुलिस मामले की जांच करने के साथ ही आरोपी साधु और आरोपी प्रभुलाल की तलाश कर रही है. (pradesh18)


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE