सांकेतिक फ़ोटो
सांकेतिक फ़ोटो

बाराबंकी। यूपी के बाराबंकी जिले में घर में घुसकर दबंगों ने एक महिला को तमंचे के बल पर डरा-धमकाकर निर्वस्त्र कर दिया। उन्होंने महिला का फोटो भी खींचा। दूसरे दिन सुबह आरोपियों ने यह फोटो पूरे मुहल्ले में लगा दी।

यह शर्मनाक वारदात टिकैतनगर क्षेत्र की है। जमीन की रंजिश में रामसरन, मंशाराम और सोमनाथ ने शुक्रवार रात विरोधी पक्ष के मकान पर धावा बोला और एक महिला को तमंचे के बल पर आतंकित कर यह शर्मनाक हरकत की। उस समय परिवार के अन्य सदस्य सो रहे थे।

मामला हाईप्रोफाईल होने के बाद किसी तरह जागी बाराबंकी पुलिस ने पीड़ित महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

पीड़ित महिला के अनुसार, आधी रात को गांव के ही असलहो से लैस राम शरण, मंशाराम और शोभनाथ अपने साथियों के साथ जबरन घर में घुसे तो वह सो रही थी। बाहुबलियों ने न सिर्फ उसके व घर वालों के साथ बदसलूकी कि बल्कि जान से मार देने की धमकी देते हुए उसे जबरन निर्वस्त्र कर उसकी फोटो भी खींची। साथ ही जान से मारने की धमकी देते हुए चुप रहने और कहीं भी शिकायत न करने को कहा। रविवार सुबह महिला की निर्वस्त्र फोटो उसके रिश्तेदारों में वितरित करने के साथ इन दबंगों ने पूरे गांव में जगह-जगह चस्पा कर दी।


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें