बंदायू बंदायू बीजेपी युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष कुलदीप वार्ष्णेय ने जेएनयू छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार के बारे में बेहद आपत्तिजनक बयान दिया है। उन्होंने कहा कि कन्हैया कुमार की जीभ काटने वाले शख्स को वह पांच लाख रुपये का इनाम देंगे।

 कन्हैया कुमार (फाइल फोटो)

कुलदीप ने कहा,’कन्हैया ने हमारे प्रधानमंत्री, हमारी पार्टी और हमारे संगठन के खिलाफ अपशब्द कहे हैं। उसने बाकी लोगों को भारत विरोधी नारे लगाने के लिए उकसाया है। इसलिए मैं ऐलान करता हूं कि उसकी जीभ काटने वाले शख्स को पांच लाख रुपये का इनाम दूंगा। उसकी जीभ कटनी चाहिए, मैं इनाम दूंगा।’ कुलदीप वार्ष्णेय के इस बयान पर विवाद खड़ा हो गया है लेकिन अभी तक बीजेपी या पुलिस की तरफ से इस पर कोई प्रतिक्रिया या कार्रवाई नहीं की गई है।

जवाहर लाल यूनिवर्सिटी में छात्र संघ के अध्यक्ष कन्हैया कुमार को देशद्रोह के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया था। फिलहाल उन्हें अंतरिम जमानत दे दी गई है। तिहाड़ जेल से बाहर आते ही कन्हैया कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला बोला था। कन्हैया ने प्रेस कॉफ्रेंस में कहा था,’देश की सरकार एक पार्टी की सरकार बन गई है। एक दफ्तर की सरकार बन गई है।’उन्होंने कहा था कि,’हमें भारत से नहीं बल्कि भारत में आजादी चाहिए और हम इसे लेकर रहेंगे।’ (नवभारत टाइम्स)

English Summary

Badayun BJP Yuva Morcha’s district president Kuldeep varshney has given a very objectionable statement against jnu student union’s president Kanhyia kumar, he said that whoever cut his tongue he will reward him with 5 lac rupees.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें