पुडुकोट्टई। तमिलनाडु के खिलाड़‍ियों के साथ राज्‍य के खेल मंत्री कैसा व्‍यवहार करते हैं इसका एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में खेल मंत्री डॉ. सुंदरराजन एक महिला ए‍थलीट से पूछ रहे हैं कि अगर वो मेडल नहीं जीत सकती तो फिर सरकार उन्‍हें खाना क्‍यों दे?

मीडिया में आ रही खबरों के अनुसार यह वीडियो खेल मंत्री की तमिलनाडु के पुडुकोट्टई में स्थित स्‍कूल के दौरे का है। दौरे के बीच मंत्री जी ने कुछ महिला एथलीट से बात की।

इस दौरान उन्‍होंने एक ए‍थलिट को अपमानित करते हुए उन्‍हें मिल रही स्‍कॉलरशि‍प को लेकर सवाल किए साथ ही एक जगह तो उन्‍होंने पूछा कि क्‍या तुम्‍हारा वजन बढ़ा? क्‍या तुम्‍हारी मां इसके बारे में जानती है? अगर तुम्‍हें यहां खाना नहीं दिया जाए तो क्‍या तुम अपने घर लौट जाओगी? तुम पर यहां ढेर सारा खर्च किया जाता है।

मंत्री महोदय यहीं नहीं रूके और खिलाड़‍ियों से पूछताछ करते रहे। इस बीच उन्‍होंने कहा कि हम तुम्‍हे कपड़े देते हैं और खाने पर 250 रुपये खर्च करते हैं अगर इसके बाद भी तुम मेडल नहीं जीत सकते तो फिर इस सबका क्‍या उपयोग? तुम्‍हे मेडल जीतना होगा, हम तुम्‍हारे लिए होस्‍टल्‍स में रहने की व्‍यवस्‍था करते हैं, खाना और कपड़े देते हैं और तुम मेडल जीतकर नहीं लाते। (Naidunia)


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें