mehbuba

जम्मू कश्मीर सरकार ने पिछले महीने हिजबुल कमांडर बुरहान वानी की मौत के बाद शुरू हुए प्रदर्शनों के दौरान मारे गए आम लोगों की मौत की ‘विस्तृत जांच’ कराने का फैसला किया हैं और जिम्मेदार लोगों के खिलाफ सख्य कार्रवाई करने की बात कही हैं.

राज्य के मंत्री और पीडीपी के वरिष्ठ नेता जुल्फिकार अली ने कहा, ‘जैसे ही स्थिति सामान्य होती है, सरकार आम लोगों की मौत की विस्तृत जांच कराएगी और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी.’ खाद्य, नागरिक आपूर्ति और उपभोक्ता मामलों के मंत्री ने कहा, हम किसी दोषी को नहीं बख्शेंगे और जिम्मेदारी तय करके कड़ी कार्रवाई करेंगे.’

जुल्फिकार ने प्रदर्शनों के दौरान आम लोगों के मारे जाने को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा कि कोई भी सरकार आम लोगों को नुकसान नहीं पहुंचाना चाहती. उन्होंने आगे कहा कि सरकार स्थिति को जल्द से जल्द सामान्य करने के लिए सभी कदम उठा रही है.

पीडीपी नेता ने कहा कि प्रशासन को सामान्य स्थिति बहाल करने के लिए प्रदर्शनकारियों से बात करनी चाहिए. जुल्फिकार ने युवाओं को उपयोगी उद्देश्यों में लगाने की जरुरत पर जोर दिया ताकि उन्हें ”शांति एवं विकास विरोधी बलों द्वारा उत्पीड़न से बचाया जा सके.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment

Related Posts

loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें
SHARE