कानपुर : भाजपा के पूर्व सांसद और नेता विनय कटियार को हिरासत में ले लिया गया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार वे पांच दिन से अशांत फतेहपुर के कस्बा जहानाबाद जा रहे थे उसी वक्त रास्ते में पुलिस ने उन्हें कानपुर पुलिस ने हिरासत में ले लिया. कटिहार को यहां के सर्किट हाउस में रखा गया. उनको हिरासत में लिये जाने की खबर जैसे ही कार्यकर्ताओं तक पहुंची वे सर्किट हाउस के बाहर जमा हो गए और उन्हें छोड़ने करने की मांग करने लगे.

और पढ़े -   पंचायत चुनाव में एक सीट भी नहीं बचा पाई भाजपा, कांग्रेस को मिली बड़ी जीत

बताया जा रहा है कि जहानाबाद चौडगरा में विनय कटियार का इंतजार तीन सौ से ज्यादा भाजपाई कर रहे थे. कार्यकर्ताओं ने  ऐलान किया है कि यदि कटिहार को नहीं छोड़ा जाता तो वे जहानाबाद के लिए कूच कर देंगे. आपको बता दें कि जहानाबाद में अभी भी दहशत और तनाव का माहौल व्याप्त है.

 

उल्लेखनीय है कि पांच दिन पहले जहानाबाद में दो वर्गों के बीच खूनी संघर्ष के बाद यहां का माहौल तनावपूर्ण है. तनाव के कारण यहां के बाजार बंद हैं और अघोषित कर्फ्यू जैसे माहौल में लोग घरों से बाहर नहीं निकल रहे हैं. तनावग्रस्त जहानाबाद में विनय कटियार के नेतृत्व में भाजपा के सात सदस्यीय दल को आज जाना था. विनय कटियार को लखनऊ से कानपुर आते समय कानपुर पुलिस ने जाजमऊ में ही रोक लिया और हिरासत में सर्किट हाउस ले गयी. साभार: प्रभातखबर

और पढ़े -   गुड़गांव: नगर निगम चुनाव में बीजेपी को मिली करारी हार, निर्दलियों ने लहराया जीत का परचम

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE