tru

मध्य प्रदेश के विदिशा जिले में बजरंग दल कार्यकर्त्ता दीपक कुशवाह की हत्या के बाद भडकी हिंसा के बाद शहर और आसपास के इलाकों में कर्फ्यू लगाना पड़ा हैं. रविवार को भगवा संगठनों के आह्वान पर शहर बंद बुलाया गया था. जिसमे कथित तौर पर भगवा संगठनों के कार्यकर्ताओं ने बक्सरिया क्षेत्र में आगजनी औए पथराव किया. साथ ही कई वाहनों को आग के हवाले कर दिया.

और पढ़े -   मोदी सरकार ने जारी नहीं किया स्कॉलरशिप फंड, 250 कश्मीरी स्टूडेंट्स को यूनिवर्सिटी ने निकाला

आगजनी की घटना उस वक्त हुई जब मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के बाद घर लाया जा रहा था. तब  बक्सरिया मोहल्ले में कुछ दुकानों में तोड़ फोड़ और आगजनी के साथ एक टूक को जला दिया जिसके बाद जिला मजिस्ट्रेट अनिल सुचारी ने अनिश्चितकाल के लिए शहर में कर्फ्यू घोषित कर दिया.

रविवार को बजरंग दल के कार्यकर्ताओं के पथराव और आगजनी में पुलिस के जवानों सहित कई लोग गंभीर रुप से घायल भी हुए हैं. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने कई दुकानों और घरों में भी आग लगा दी. पुलिस ने हत्या के आरोप में शनिवार को 13 लोगों को गिरफ्तार किया था.

और पढ़े -   यूपी के बाद अब एमपी में स्वतंत्रता दिवस पर मदरसों की फोटोग्राफी के आदेश

गौरतलब रहें कि दीपक कुशवाह के खिलाफ कुछ दिनों पहले जावेद नाम के एक लड़के साथ मारपीट कर उसे जबरदस्ती शराब पिलाने की पुलिस शिकायत दर्ज हुई थी. हालाँकि इस मामले में दोनों पक्षों में समझोता हो गया था.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE