पंजाब की प्रसिद्ध गायक और कांग्रेस की नेता सतविंदर सिंह बट्टी एक विडियो पोर्न साईट पर अपलोड करने का मामला सामने आया है.इस लेकर कांग्रेस के ही एक नेता के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया है. इस वर्ष सतविंदर ने लुधियाना के साहनेवाल विधानसभा से चुनाव लड़ा था. आरोपी की पहचान कांग्रेस के कार्यकर्ता मोहन सिंह के रूप में हुई है, वह जिला कांग्रेस की ग्रामीण विंग का उपाध्यक्ष बताया जा रहा है। शुक्रवार को पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार यह आपत्तिजनक विडियो उस समय वायरल किया गया था जब विधानसभा चुनाव 2017 के लिए उम्मीदवारों का ऐलान किया गया था। बट्टी ने लुधियाना के पुलिस कमिश्नर के समझ दायर की शिकायत में कहा था कि उनकी छवि को धूमिल करने के लिए सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक वीडियो पोस्ट किया गया था।

सिंगर के भाई अवतार सिंह ने कहा कि कथित तौर पर मोहन सिंह ने व्हॉट्स ग्रुप पर इस वीडियो को सरकुलेट किया था। इस संबंध में कूमकलां पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई गई थी। पुलिस ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले में जांच जारी है और पुलिस पूछताछ करके इस अपराध में अन्य लोग शामिल है या नहीं। इस बात का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

मीडिया से प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपी मोहन भी इसी सीट से चुनाव लड़ना चाहता था लेकिन टिकेट ना मिलने के कारण वो सतविंदर सिंह बट्टी से रंजिश रखने लगा जिसके बाद उसने बदले में बट्टी को बदनाम करने के लिए यह विडियो सोशल मीडिया और पोर्न साइट्स पर वायरल कर दिया.

मोहन सिंह ने ये वीडियो पोर्न वेबसाइट पर भी अपलोड किया था। पुलिस के शिकायत मिलने के बाद मामले की जांच शुरू की। इस दौरान आरोपी ने फोन बंद कर दिया। कुछ दिन पहले ही उसने फोन नंबर फिर से चालू किया। जिसके बाद नंबर ट्रेस करके उसे गिरफ्तार किया गया है।


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE