एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने गुरुवार को उत्‍तर प्रदेश के फैजाबाद में रैली के दौरान सपा और भाजपा पर जमकर हमला बोला। बीकापुर उपचुनाव में पार्टी प्रत्‍याशी प्रदीप कुमार कोरी के समर्थन में रैली के दौरान ओवैसी ने कहा कि,गरीब मर रहे हैं। किसान अभावों में जी रहे हैं लेकिन न सपा और न भाजपा को इस बात की परवाह है। उन्‍होंने समाजवादी पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा, उन्‍होंने मुसलमानों को आरक्षण देने का वादा किया था। तो देते क्‍यों नहीं है।

और पढ़े -   कुलभूषण जाधव को ICJ से मिली राहत , कैफ ने व्यक्त की ख़ुशी तो हुए ट्रोल कहा, नाम से मोहम्मद हटा लो

ओवैसी ने इस्‍लामिक स्‍टेट का जिक्र करते हुए कहा, ‘हम आईएसआईएस की निंदा करते हैं। हमारा आईएसआईएस से कोई ताल्‍लुक नहीं है और न कभी रहेगा। मोदीजी को आईएसआईएस से लड़ने के लिए सेना नहीं भेजनी चाहिए। वह हमारी लड़ाई नहीं है।’ उन्‍होंने आगे कहा कि, ‘पिछले दिनों मोदीजी पाकिस्‍तान गए। वे वहां जिस तरह से शरीफ से मिले उसे देख ऐसा लगा मानो दो बिछड़े भाई मिले हों। हम इसका स्‍वागत करते हैं। लेकिन उन वादों का क्‍या हुआ जो चुनावों से पहले किए गए थे। दावे किए गए थे सरहद पर गोली चली तो ईंट का जवाब पत्‍थर से दिया जाएगा। हमारे कितने जवान शहीद हो गए।’

और पढ़े -   अंतराष्ट्रीय न्यायालय में कुलभूषण जाधव का मामला उठाना भारत की सबसे बड़ी गलती - काटजू

पार्टी प्रत्‍याशी प्रदीप कोरी के लिए वोट मांगते हुए उन्‍होंने कहा कि, देश में राजनीति अमीर लोग चला रहे हैं। एक गरीब और दलित व्‍यक्ति को चुनिए लोग आपका सम्‍मान करेंगे। दलित और मुसलमान अगर साथ मिलकर लड़ेंगे तो फिर काेई ताकत इन्‍हें इनके अधिकारों से वंचित नहीं कर पाएगी।’ गौरतलब है कि असदुद्दीन ओवैसी की एआईएमआईएम पहली बार यूपी में चुनाव लड़ रही है। बीकापुर सीट जनरल सीट है और ओवैसी ने यहां से दलित को चुनावी मैदान में उतारा है।

और पढ़े -   हार्वर्ड के एक छात्र ने खोली रजत शर्मा की पोल, लगाया बीजेपी एजेंट होने का आरोप, विडियो वायरल

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE