urs1

विश्व प्रसिद्ध दरगाह आला हजरत पर उर्स-ए-रजवी बड़ी धूमधाम से मनाया गया. परचम कुशाई के साथ गुरुवार को शुरू हुए उर्स-ए-रजवी में  पहले ही दिन यहां देश-विदेश के लाखों जायरीन पहुंचे. उर्स के दौरान हर तरफ …या रजा, …या रजा की सदाएं गूंजती सुनाई देती रहीं.

उर्स भर से दुनिया भर से आये जायरीनों ने चादर पेश की. इन चादरों के बीच तुर्की के राष्ट्रपति तय्यब अर्दगान, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, उपाध्यक्ष राहुल गांधी, मुख्यमंत्री उत्तराखंड हरीश रावत की ओर से भी चादर पेश की गई. तुर्की राष्ट्रपति की और से इस्तांबूल से हकीकत बुक एबी पब्लिकेशन लिमिटेड के निदेशक शेख तूरबा नाजी चादर लेकर पहुंचे.

urs

राष्ट्रपति अर्दगान की और से भेजा गया यह संदेश शेख तूरबा नाजी की और से दरगाह प्रमुख सुब्हानी मियां को सौंपा गया. साथ ही उन्हें इस मौके पर मुबारकबाद भी दी गई. राष्ट्रपति अर्दगान की और से भेजी गई चादर मुफ्ती सलीम नूरी ने दरगाह पर पेश कराई.

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी व उपाध्यक्ष राहुल गांधी की ओर से राष्ट्रीय सचिव शकील अहमद लेकर पहुंचे. वहीँ उत्तराखंड के मुख्यमंत्री हरीश रावत और कैबिनेट मंत्री इंदिरा हृदयेश की ओर से हल्द्वानी मंडी समिति के चेयरमैन सुमित हृदयेश चादर लेकर पहुंचे.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें