sanjay-yadav-1

हापुड़: शहर के समाजवादी पार्टी के जिला उपाध्यक्ष संजय यादव ने री में हुए आतंकी हमले को लेकर वॉट्सऐप पर इस्लाम धर्म के पैगंबर हजरत मोहम्मद (सल्ल.) साहब पर अभद्र टिप्पणी की. जिसके बाद सैकड़ों लोगों ने शहर इमाम के नेतृत्व में एसपी ऑफिस पर विरोध कर गिरफ्तारी की मांग की.

सपा नेता ने उरी हमलो के लियें मुसलमानों को ज़िम्मेदार ठहराते हुए पैगंबर हजरत मोहम्मद (सल्ल.) साहब पर अभद्र टिप्पणी की थी. इस मामलें में एसपी ने थाना देहात पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के आदेश दे दिये. जिसके बाद संजय यादव को पुलिस ने हिरासत में लेकर कोर्ट में आज पेश किया. जहां से कोर्ट ने संजय यादव को जेल भेज दिया.

एसपी अलंकृता सिंह ने बताया कि सोशल मीडिया पर पैगंबर के खिलाफ अभद्र टिप्पणी का मामला संज्ञान में आया है. संजय यादव सहित दो लोगों के खिलाफ थाना देहात में मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया गया है.

ऑल इंडिया इमाम काऊंसिल के जिला सदर मौलाना मुफ्ती खालिद कासमी ने संजय यादव की निंदा करते हुए कानूनी कार्रवाई की मांग की है. मुस्लिम समाज के लोगों ने एसपी से मांग करते हुए कहा कि सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी को लाइक करने वालों के खिलाफ भी कार्रवाई होनी चाहिए.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

Related Posts