लखनऊ : मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और आईएएस अधिकारियों के बीच क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया. इस मैच में जीत अखिलेश एंड टीम की हुई. सीएम को खुश करने के लिए अफसरों की टीम जानबूझकर एक रन से मैच हार गई. क्रिकेट में विरोधी बल्लेबाज को आउट करने के लिए गेंदबाज पूरी जान लगा देता है, लेकिन यहां मामला एकदम उलट था.

लखनऊ : एक रन से 'जानबूझ' कर सीएम से हार गए अधिकारी

सामने बल्लेबाज के रूप में सीएम अखिलेश थे लिहाजा अफसर गेंदबाजों की कोशिश रही कि गेंद से विकेट ना गिरे. बल्कि, उस पर चौके छक्के लगें और हुआ भी ऐसा ही और इन चौके छक्कों पर अफसरों ऐसे खुश हुए मानो उनकी मन की मुराद पूरी हो गई हो. सीएम इलेवन ने आईएएस इलेवन को जीत के लिए 128 का लक्ष्य दिया.

और पढ़े -   आदिवासी महिला की नग्न तस्वीरें पोस्ट करने के मामले में योगी आदित्यनाथ के खिलाफ मामला दर्ज

बल्लेबाजी करते हुए अफसरों ने रन तो जुटाए लेकिन गेंद जब सीएम अखिलेश के हाथ में आई तो अफसरों का बैट और पैर मानो जाम हो गए. मैच फिर उस मुकाम पर पहुंच गया जब आईएएस इलेवन को जीत के लिए 5 ओवर में 15 रन की जरूरत थी. लेकिन, अफसरों ने अखिलेश के आगे जानबूझकर रनों से परहेज किया.

बाद में एक रन से उनकी टीम मैच हार गई. ये लगातार चौथी बार है जब सीएम की टीम को जिताने के लिए अफसरों की टीम ने जानबूझकर हथियार डाल दिए. मैच के बाद सीएम अखिलेश ने तो खुले तौर पर इसके लिए शुक्रिया तक जता दिया. इस क्रिकेट मैच में अखिलेश की टीम की हौसलाअफजाई के लिए टीवी अभिनेत्री मंदिरा बेदी और मॉडल पूनम पांडे भी मैदान में मौजूद रहीं.

और पढ़े -   मध्यप्रदेश की तरह महाराष्ट्र में भी किसान हुए उग्र, जमकर कर रहे आगजनी और तोड़फोड़

मैच के दौरान सीएम की सुरक्षा में दो बार बड़ी चूक भी सामने आई. एक महिला सुरक्षा घेरे को तोड़ते हुए मैदान में सीएम अखिलेश तक जा पहुंची. कुछ देर बाद एक युवक भी मैदान में पहुंच गया. दोनों ही अपनी समस्याओं को अखिलेश तक पहुंचाना चाहते थे. पुलिस ने फौरन उन्हें कब्जे में ले लिया. हालांकि अखिलेश ने दोनों की ही शिकायत सुनी और मदद का भरोसा दिया. (ABP)

और पढ़े -   जीएसटी पर मोदी की तारीफ करना पत्रकार को महंगा पड़ा, व्यापारियों ने जमकर पीटा

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE