मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के भ्रष्टाचार मुक्त उत्तर प्रदेश बनाने के दावे की हकीकत सामने आ रही है. जहाँ भ्रष्टाचार में खुद बीजेपी के नेता शामिल है. साथ ही भ्रष्टाचार का विरोध करने पर सरेआम आम लोगों को पीट रहे है.

ताजा मामला गाजीपुर के भाला गांव का है. जहां पर ग्राम प्रधान के भ्रष्टाचार का विरोध करने पर भाजपा नेता व ग्राम प्रधान ने अपने साथियों के साथ युवक को पीट पीट कर अधमरा कर दिया. पीड़ित जिला अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रहा है.

और पढ़े -   पीएम मोदी का वाराणसी दौरा, योगी सरकार का हर मदरसे को 25-25 महिलाओं को भेजने का आदेश

पीड़ित राजेश उर्फ कल्लू ने बताया कि विधानसभा चुनाव से पूर्व एक सरकारी हैण्डपाइप को निजी जमीन पर लगवाने का मैंने विरोध किया था. इसके साथ ही गांव में कोटेदार की अनियमितता की शिकायत तहसील दिवस पर किया था. उक्त कोटेदार प्रधान का करीबी था वहीं 15 दिनों पूर्व गाय के बाछा को गौ तस्करों को बेच रहे थे. जिसकी जानकारी पर 100 नम्बर पर फोन कर शिकायत भी किया था. इन्हीं सब बातों को लेकर भाजपा नेता व ग्राम प्रधान हमसे खुन्नस खाया हुआ था जिसको लेकर उसने हमपर हमला किया.

और पढ़े -   पूर्व कांस्टेबल अब्दुल क़दीर का हुआ निधन, दंगाईयों का साथ देने वाले वरिष्ठ अधिकारी की ली थी जान

इस मामले पर पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और मामले की विवेचना करा दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE